शराब नीति: खबरें

शराब नीति मामला: केजरीवाल को ED का 7वां समन, 26 फरवरी को पेश होने को कहा 

शराब नीति से जुड़े कथित घोटाले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने उन्हें 7वां समन भेज 26 फरवरी को पेश होने को कहा है।

ED के सामने छठे समन पर भी पेश नहीं हुए अरविंद केजरीवाल, बताया ये कारण

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर प्रवर्तन निदेशालय (ED) के समन को ठुकरा दिया है। केजरीवाल छठी बार एजेंसी की पूछताछ में शामिल नहीं होंगे।

अरविंद केजरीवाल को ED का छठवां समन, 19 फरवरी को पूछताछ के लिए बुलाया

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को छठवां समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया है। एजेंसी ने केजरीवाल को 19 फरवरी को पेश होने के लिए कहा है।

अरविंद केजरीवाल ED के सामने पूछताछ के लिए पेश क्यों नहीं हो रहे?

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बुधवार को समन जारी कर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पूछताछ के लिए बुलाया है। उन्हें 19 फरवरी को पेश होने के लिए कहा गया है।

मनीष सिसोदिया को हफ्ते में एक बार पत्नी और डॉक्टर से मिलने की अनुमति मिली

दिल्ली की शराब नीति में कथित घोटाले को लेकर जेल में बंद पूर्व उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता मनीष सिसोदिया को सोमवार को राहत मिली।

अरविंद केजरीवाल बोले- भाजपा चाहती है हम उनकी पार्टी में शामिल हो जाएं

दिल्ली के शराब नीति घोटाले में घिरे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) शिकंजा कसता जा रहा है। इस बीच रविवार को केजरीवाल ने बड़ा बयान दिया।

शराब नीति मामला: केजरीवाल के खिलाफ कोर्ट पहुंची ED, सबूत भी मांगा

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल की कथित शराब नीति घोटाले में मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

केजरीवाल ED के पांचवें समन पर भी नहीं होंगे पेश, AAP ने जताई गिरफ्तारी की आशंका

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कथित शराब नीति घोटाले में आज प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सामने पेश नहीं होंगे। उन्होंने जांच एजेंसी के पांचवें समन को भी नजरअंदाज करने का निर्णय लिया है।

#NewsBytesExplainer: सऊदी अरब ने शराब पर क्यों लगाया था प्रतिबंध और अब क्यों हटा रहा है?

सऊदी अरब ने एक बड़ा नीतिगत फैसला लिया है। करीब 70 सालों बाद सऊदी में पहली शराब की दुकान खुलने जा रही है।

ED के चौथे समन पर भी पेश नहीं हुए केजरीवाल, AAP बोली- गिरफ्तारी करना मकसद

शराब नीति मामले में कथित घोटाले को लेकर घिरे आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज भी प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सामने पेश नहीं होंगे।

शराब नीति घोटाला: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ED ने चौथी बार भेजा समन

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कथित शराब नीति घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने चौथी बार समन जारी किया है। जांच एजेंसी ने केजरीवाल को 18 जनवरी को पूछताछ के लिए बुलाया है।

#NewsBytesExplainer: क्या है शराब नीति मामला और केजरीवाल इसमें क्यों घिरे हुए हैं?

आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शराब नीति मामले में घिरते हुए नजर आ रहे हैं।

अरविंद केजरीवाल का भाजपा और ED पर हमला, बोले- शराब नीति में कोई घोटाला नहीं हुआ

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शराब नीति मामले में एक बार फिर प्रवर्तन निदेशालय (ED) और भाजपा पर निशाना साधा है।

#NewsBytesExplainer: ED ने केजरीवाल को भेजा तीसरा समन, अब भी पेश नहीं हुए तो क्या होगा?

दिल्‍ली की शराब नीति मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को तीसरा समन भेजा है। इसमें केजरीवाल को 3 जनवरी को पेश होने के लिए कहा गया है।

21 Dec 2023

दिल्ली

केजरीवाल ने ED के समन को गैरकानूनी बताया, बोले- मेरे पास छिपाने को कुछ नहीं

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कथित शराब घोटाले में मिले प्रवर्तन निदेशालय (ED) के समन को गैरकानूनी और राजनीति से प्रेरित करार दिया है।

अरविंद केजरीवाल ED के सामने पेश नहीं होंगे, विपश्यना शिविर के लिए रवाना हुए

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 10 दिवसीय विपश्यना ध्यान शिविर के लिए रवाना हो गए हैं।

ED के सामने पेश नहीं होंगे अरविंद केजरीवाल, विपश्यना पर जाएंगे- AAP नेता

शराब नीति मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) के समन के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज 19 दिसंबर को विपश्यना पर जाएंगे।

ED ने अरविंद केजरीवाल को शराब नीति मामले में 21 दिसंबर को पूछताछ के लिए बुलाया

दिल्ली के शराब नीति मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक अरविंद केजरीवाल को तलब किया है।

शराब नीति मामला: राज्यसभा सांसद संजय सिंह की न्यायिक हिरासत बढ़ी, संसद जाने की अनुमति मिली

दिल्ली के शराब नीति मामले में कथित मनी लॉन्ड्रिंग को लेकर जेल में बंद राज्यसभा सांसद और आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता संजय सिंह को झटका लगा है।

शराब नीति मामला: सुप्रीम कोर्ट ने कहा- बिना मुकदमे लंबे समय जेल में नहीं रख सकते

सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली की शराब नीति से संबंधित मामले में जेल में बंद शराब कंपनी पेरनोड रिकॉर्ड के क्षेत्रीय प्रबंधक बेनॉय बाबू को जमानत दे दी है।

AAP सांसद संजय सिंह सुप्रीम कोर्ट पहुंचे, शराब नीति मामले में गिरफ्तार की चुनौती दी

दिल्ली की शराब नीति में कथित घोटाले के आरोप में जेल में बंद राज्यसभा सांसद और आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता संजय सिंह ने सुप्रीम कोर्ट में गुहार लगाई है।

अरविंद केजरीवाल के पेशी से इनकार करने के बाद उनके और ED के पास क्या विकल्प? 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कथित शराब नीति घोटाले में पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सामने पेश नहीं हुए हैं।

आज ED के सामने पेश नहीं होंगे अरविंद केजरीवाल, बोले- नोटिस राजनीति से प्रेरित, वापस लो

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कथित शराब नीति घोटाले में पूछताछ के लिए आज प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सामने पेश नहीं होंगे।

#NewsBytesExplainer: अरविंद केजरीवाल को शराब नीति मामले में पूछताछ के लिए क्यों बुलाया गया है?

दिल्ली के शराब नीति मामले में केंद्रीय जांच एजेंसियों की जांच का दायरा बढ़ता जा रहा है। अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी प्रवर्तन निदेशालय (ED) के रडार पर हैं।

शराब नीति मामले में मनीष सिसोदिया को झटका, सुप्रीम कोर्ट ने रद्द की जमानत याचिका

दिल्ली के शराब नीति से जुड़े घोटाले में आम आदमी पार्टी (AAP) नेता मनीष सिसोदिया को बड़ा झटका लगा है। सुप्रीम कोर्ट ने आज सिसोदिया की जमानत याचिका को रद्द कर दिया है। इसी के साथ करीब 8 महीने से जेल में बंद सिसोदिया को अभी जेल में ही रहना होगा।

संजय सिंह को बड़ा झटका, गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली याचिका हाई कोर्ट ने खारिज की

दिल्ली शराब नीति से जुड़े कथित घोटाले में गिरफ्तार किए गए आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को बड़ा झटका लगा है। दिल्ली हाई कोर्ट ने संजय की गिरफ्तारी से रोक की मांग वाली याचिका को खारिज कर दिया है।

शराब नीति मामला: AAP को आरोपी बना सकती है ED, सुप्रीम कोर्ट को दी जानकारी 

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने सुप्रीम कोर्ट में कहा है कि वह दिल्ली की शराब नीति मामले में आम आदमी पार्टी (AAP) को आरोपी बनाने के बारे में सोच रही है।

शराब नीति मामले में गिरफ्तारी के खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट पहुंचे सांसद संजय सिंह, आज सुनवाई

दिल्ली की शराब नीति में कथित घोटाले के मामले में गिरफ्तार राज्यसभा सांसद और आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता संजय सिंह ने दिल्ली हाई कोर्ट का रुख किया है।

शराब नीति मामला: राज्यसभा सांसद संजय सिंह की ED रिमांड 13 अक्टूबर तक बढ़ी

दिल्ली की शराब नीति में कथित घोटाले को लेकर गिरफ्तार राज्यसभा सांसद और आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता संजय सिंह की रिमांड बढ़ा दी गई है।

AAP सांसद संजय सिंह के 2 करीबियों को ED का समन, पूछताछ के दौरान होगा आमना-सामना

दिल्ली की शराब नीति में कथित घोटाले को लेकर गिरफ्तार किए गए आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह के 2 करीबियों को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने समन जारी किया है।

शराब नीति मामला: ED को AAP सांसद संजय सिंह की 5 दिन की हिरासत मिली

दिल्ली की शराब नीति में कथित घोटाले को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह को 5 दिन के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ED) की हिरासत में भेजा गया है।

सुप्रीम कोर्ट ने कहा- मनीष सिसोदिया पर नहीं बनता PMLA का मामला, ED से मांगे सबूत

शराब नीति मामले में जेल में बंद आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर आज सुप्रीम कोर्ट मे सुनवाई हुई। इस दौरान कोर्ट ने प्रवर्तन निदेशालय (ED) को फटकार लगाई और सबूत पेश करने को कहा।

संजय सिंह की गिरफ्तारी के विरोध में AAP नेताओं का प्रदर्शन, पुलिस से हुई झड़प

आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह की शराब नीति घोटाले में गिरफ्तारी के बाद दिल्ली में राजनीतिक घमासान छिड़ गया है।

04 Oct 2023

दिल्ली

दिल्ली शराब नीति मामले में AAP सांसद संजय सिंह गिरफ्तार, ED ने की कार्रवाई

आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली शराब नीति से जुड़े मामले में ये कार्रवाई हुई है।

मनीष सिसोदिया को नहीं मिली राहत, सुप्रीम कोर्ट ने जमानत याचिका पर सुनवाई अक्टूबर तक टाली

दिल्ली की शराब नीति में कथित घोटाले को लेकर जेल में बंद पूर्व उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता मनीष सिसोदिया को सुप्रीम कोर्ट से राहत नहीं मिली।

शराब नीति मामला: दिल्ली हाई कोर्ट ने फिर खारिज की मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका

दिल्ली हाई कोर्ट ने शराब नीति मामले में कथित भ्रष्टाचार को लेकर प्रवर्तन निदेशालय (ED) की ओर से दर्ज मामले में पूर्व मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका खारिज कर दी।

शराब नीति मामला: CBI ने कोर्ट को बताया, मनीष सिसोदिया ने कारोबार में गुटबाजी को बढ़ाया

दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने शुक्रवार को शराब नीति मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) के आरोपपत्र पर सुनवाई की। इस दौरान CBI ने पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को शराब कारोबार में गुटबाजी को बढ़ावा देने वाला बताया।

दिल्ली शराब नीति मामला: CBI ने इंडिया अहेड न्यूज के अधिकारी को गिरफ्तार किया 

केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने दिल्ली के शराब नीति मामले में नोएडा से इंडिया अहेड न्यूज चैनल के वाणिज्यिक प्रमुख और प्रोडक्शन कंट्रोलर अरविंद कुमार सिंह को गिरफ्तार किया है।

शराब नीति मामला: CBI की मांग पर मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 2 जून तक बढ़ी 

दिल्ली के कथित शराब नीति घोटाले में शुक्रवार को पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 2 जून तक के लिए बढ़ा दी गई है। केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने सिसोदिया को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश करते हुए न्यायिक हिरासत बढ़ाने की मांग की थी।

मनीष सिसोदिया पत्नी को कर सकेंगे वीडियो कॉल, जमानत पर हाई कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला

दिल्ली के शराब नीति मामले में जेल में बंद पूर्व उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर दिल्ली हाई कोर्ट ने गुरुवार को फैसला सुरक्षित रख लिया।

शराब नीति मामले में मनीष सिसोदिया को राहत नहीं, न्यायिक हिरासत 23 मई तक बढ़ाई गई

दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता मनीष सिसोदिया की शराब नीति मामले में न्यायिक हिरासत बढ़ा दी गई है। अब उन्हें 23 मई तक जेल में रहना होगा।

Prev
Next