मर्सिडीज-AMG: खबरें

मर्सिडीज-AMG E53 भारत में हुई लॉन्च, 250 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से चलेगी यह गाड़ी

जर्मनी की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी मर्सिडीज-AMG ने भारतीय बाजार में मर्सिडीज-AMG E53 4मैटिक+ कैब्रियोलेट कार लॉन्च कर दिया है।

मर्सिडीज-AMG S63 E परफॉरमेंस से उठा पर्दा, सामने आए ये फीचर्स

जर्मनी की लक्जरी कार निर्माता मर्सिडीज-AMG ने वैश्विक बाजारों के लिए अपने प्रमुख लिमोसिन मॉडल मर्सिडीज-AMG S63 E परफॉरमेंस से पर्दा उठा दिया है।

मर्सिडीज-AMG E53 6 जनवरी को होगी लॉन्च, 250 किलोमीटर प्रति घंटे होगी टॉप स्पीड

जर्मनी की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी मर्सिडीज-AMG 6 जनवरी को भारतीय बाजार में मर्सिडीज-AMG E53 4मैटिक+ कैब्रियोलेट लॉन्च करने के लिए तैयार है।

मर्सिडीज-AMG GT-2 कार आई सामने, खास ट्रैक पर चलने के लिए हुई है डिजाइन

जर्मनी की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी मर्सिडीज-बेंज के AMG डिवीजन ने दूसरी जनरेशन की AMG GT सुपरकार पर आधारित नई मर्सिडीज AMG GT-2 रेसिंग कार से पर्दा हटा दिया है।

मर्सिडीज-AMG S63 E परफॉरमेंस हाइब्रिड इंजन के साथ आई सामने, टॉप स्पीड 290 किमी/घंटा

जर्मनी की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी मर्सिडीज-बेंज ने वैश्विक बाजारों के लिए नई गाड़ी मर्सिडीज-AMG S63 E परफॉर्मेंस सेडान को पेश कर दिया गया है। इस लग्जरी सेडान कार को आकर्षक लुक और लेटेस्ट फीचर्स के साथ 4-सीटर केबिन मिला है।

टेनिस स्टार रोजर फेडरर के सम्मान में मर्सिडीज-बेंज ने बनाई नियोन AMG GT 4-डोर

स्विट्जरलैंड के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर ने पिछले हफ्ते अपने करियर के आखिरी टूर्नामेंट के साथ इस खेल को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया।

प्लग-इन हाइब्रिड तकनीक के साथ पेश हुई नई मर्सिडीज-AMG C63 परफॉरमेंस

मर्सिडीज-AMG ने वैश्विक बाजारों के लिए C63 E परफॉरमेंस के 2024 वेरिएंट को पेश कर दिया है। यह हाई-परफॉर्मेंस सेडान कार अब प्लग-इन हाइब्रिड के साथ लॉन्च होगी।