Articles about कान्स फिल्म फेस्टिवल

कान्स में रिलीज हुआ हिना खान की फिल्म 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' का पोस्टर

इन दिनों कान्स फिल्म फेस्टिवल की हर तरफ चर्चा है। हर दिन भारतीय सितारे कान्स के रेड कार्पेट पर अपने ग्लैमरस अंदाज से जलवा बिखेर रहे हैं।

कान्स में डेब्यू से पहले पूजा हेगड़े ने खो दिए थे अपने कपड़े-मेकअप

17 मई से कान्स फिल्म फेस्टिवल का भव्य कार्यक्रम शुरू हो चुका है। यह फिल्म फेस्टिवल का 75वां संस्करण है।

कान्स फिल्म फेस्टिवल: रेड कार्पेट पर इतिहास रचने वाले भारतीय लोक कलाकार मामे खान कौन हैं?

17 मई से कान्स फिल्म फेस्टिवल का रंगारंग कार्यक्रम शुरू हो चुका है। यह फिल्म फेस्टिवल का 75वां संस्करण है और इसमें भारत बढ़-चढ़कर अपनी भागीदारी निभा रहा है।

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में दिखाई जाएंगी ये भारतीय फिल्में

17 मई से कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 की शुरुआत हो चुकी है। इस समारोह को लेकर दुनियाभर के फैंस उत्साहित हैं। यह फिल्म फेस्टिवल का 75वां संस्करण होगा।

एआर रहमान की डेब्यू फिल्म 'ले मस्क' का कान्स XR में होगा प्रीमियर

कान्स 2022 को लेकर प्रशंसकों में उत्सुकता देखते ही बन रही है। यह फिल्म फेस्टिवल का 75वां संस्करण होगा। इसमें बॉलीवुड के कई सितारे अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे।

कोरोना संक्रमित हुए अक्षय कुमार, अब नहीं ले पाएंगे कान्स 2022 में हिस्सा

देश में भले ही कोरोना वायरस का प्रकोप कम हो गया है, लेकिन इसका खतरा टला नहीं है। लोगों को इस वायरस से बचाव के लिए काफी एहतियात बरतने की जरूरत है।

इन भारतीय फिल्मों को कान्स फिल्म फेस्टिवल में सराहा गया

कान्स 2022 पर दुनियाभर के प्रशंसकों की निगाहें टिकी हुई हैं। यह फिल्म फेस्टिवल का 75वां संस्करण होगा। इसका हिस्सा बनना ही किसी सम्मान से कम नहीं है।

हिना खान से अक्षय तक, ये भारतीय कलाकार कान्स 2022 में करेंगे शिरकत

इस साल कान्स फिल्म समारोह का आयोजन 17 मई से 26 मई तक चलेगा। यह फिल्म फेस्टिवल का 75वां संस्करण होगा। हर एक साल फ्रांस में इस समारोह का आयोजन किया जाता है।

दीपिका ही नहीं, ये भारतीय कलाकार भी कान्स महोत्सव में बन चुके हैं जूरी

कान्स फिल्म महोत्सव में जूरी बनना किसी उपलब्धि से कम नहीं है। अब बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण कान्स फिल्म महोत्सव 2022 के जूरी पैनल में शामिल हो गई हैं।

कान्स 2022: जूरी में शामिल हुईं दीपिका पादुकोण, जानिए कब होगी फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। दरअसल, वह कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 के जूरी पैनल में शामिल हो गई हैं।