Articles about IPL 2021 | पेज 5

IPL 2021: मुंबई इंडियंस का शेड्यूल और अन्य महत्वपूर्ण बातें

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 का बचा हुआ सीजन 19 सितंबर से शुरू होना है, जिसमें मुंबई इंडियंस (MI) अपने खिताब का बचाव करना चाहेगी।

IPL 2021: सीजन से हटे तीन और इंग्लिश खिलाड़ी, जॉनी बेयरेस्टो भी हैं लिस्ट में शामिल

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के बचे हुए सीजन की शुरुआत 19 सितंबर से होनी है। टूर्नामेंट दोबारा शुरु होने में अब लगभग एक सप्ताह का समय बचा है, लेकिन उससे पहले कुछ फ्रेंचाइजियों के लिए बुरी खबर आई है।

IPL 2021: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का शेड्यूल, टीम में बदलाव और अन्य महत्वपूर्ण बातें

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 का बचा हुआ सीजन 19 सितंबर से शुरू होना है, जिसमें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) पर सबकी नजरें रहने वाली हैं।

IPL 2021: इस सीजन के महत्वपूर्ण आंकड़ों पर एक नजर

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 का बचा हुआ सीजन 19 सितंबर से UAE में शुरू होना है।

IPL 2021: केएल राहुल और शिखर धवन का कैसा रहा है लीग में प्रदर्शन?

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 का बचा हुआ सीजन 19 सितंबर से UAE में शुरू होना है।

IPL 2021: अय्यर की वापसी के बावजूद दिल्ली की कप्तानी कर सकते हैं पंत- रिपोर्ट

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के बचे हुए सीजन की शुरुआत 19 सितंबर से होनी है, जिसमें दिल्ली कैपिटल्स (DC) की कप्तानी ऋषभ पंत ही करते हुए नजर आ सकते हैं।

IPL 2021: बटलर-स्टोक्स की जगह पर राजस्थान ने वेस्टइंडीज के दो खिलाड़ियों को किया शामिल

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के बचे हुए सीजन के लिए राजस्थान रॉयल्स (RR) ने वेस्टइंडीज के ओशेन थॉमस और एविन लुईस को अपने साथ शामिल कर लिया है।

IPL: अगले सीजन जुड़ेंगी दो नई टीमें, BCCI को होगा 5,000 करोड़ रुपये का फायदा

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के अगले सीजन में दो नई टीमें जोड़ी जाने वाली हैं और इससे भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) को बड़ा फायदा होने वाला है। हाल ही में हुई गवर्निंग काउंसिल की मीटिंग में यह तय किया गया था कि लीग अगले सीजन से 10 टीमों के बीच खेली जाएगी।

IPL 2021: जानें पंजाब किंग्स का पूरा शेड्यूल और अन्य महत्वपूर्ण बातें

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 का बचा हुआ सीजन 19 सितंबर से शुरू होना है।

IPL 2021: जानें राजस्थान रॉयल्स का पूरा शेड्यूल और अन्य महत्वपूर्ण बातें

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के पहले लेग में राजस्थान रॉयल्स (RR) ने अपने तीन मैच जीते थे। जबकि टीम को चार मैचों में हार मिली थी।

IPL 2021: बचे हुए सीजन के लिए पंजाब किंग्स ने आदिल राशिद को किया साइन

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 का बचा हुआ सीजन 19 सितंबर से शुरू होना है, उससे ठीक पहले पंजाब किंग्स ने इंग्लैंड के लेग स्पिनर आदिल राशिद को अपने साथ शामिल किया है।

IPL 2021: बचे हुए सीजन के लिए KKR ने टिम साउथी को किया साइन

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के बचे हुए सीजन के लिए न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउथी को साइन किया है। ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस के सीजन से हट जाने के बाद से KKR विकल्प तलाश रही थी।

IPL 2021: RCB ने बचे सीजन के लिए 24 वर्षीय इंग्लिश तेज गेंदबाज को किया साइन

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के बचे हुए मैचों के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने अपने विदेशी खिलाड़ियों के कोटे को पूरा कर लिया है। बीते बुधवार को उन्होंने इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जॉर्ज गार्टन को साइन करके अपनी लिस्ट पूरी की है।

IPL 2021: बचे सीजन के लिए राजस्थान से जुड़े तबरेज शम्सी, टाई की जगह लेंगे

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 का बचा हुआ सीजन 19 सितंबर से शुरू होना है, जिससे ठीक पहले राजस्थान रॉयल्स (RR) ने अपने साथ दक्षिण अफ्रीका के तबरेज शम्सी को शामिल कर लिया है।

IPL 2021: जानें मुंबई इंडियंस का पूरा शेड्यूल और अन्य महत्वपूर्ण बातें

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 का बचा हुआ सीजन 19 सितंबर से शुरू होना है, जिसमें मुंबई इंडियंस (MI) अपने खिताब का बचाव करना चाहेगी।

IPL 2021: जानें सनराइजर्स हैदराबाद का पूरा शेड्यूल और अन्य महत्वपूर्ण बातें

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के बचे हुए सीजन की शुरुआत 19 सितंबर से होनी है।

IPL 2021: अभी श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड से नहीं मिली है हसरंगा और चमीरा को अनुमति

श्रीलंकाई खिलाड़ियों वनिंदु हसरंगा और दुश्मांता चमीरा को बीती रात रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के बचे सीजन के लिए अपने रिप्लेसमेंट खिलाड़ियों के तौर पर साइन करने की घोषणा की थी।

IPL 2021: बचे सीजन से हटे जोस बटलर, राजस्थान ने ग्लेन फिलिप्स को किया साइन

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 का बचा सीजन शुरु होने से पहले राजस्थान रॉयल्स (RR) को एक और बड़ा झटका लगा है। टीम के सबसे भरोसेमंद बल्लेबाज जोस बटलर ने लीग के बचे मैचों से हटने का निर्णय लिया है।

IPL 2021: RCB से जुड़े हसरंगा, चमीरा और टिम डेविड, कोच कैटिच ने छोड़ा अपना पद

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का बाकी सीजन शुरु होने में लगभग एक महीने का समय बचा है और सभी फ्रेंचाइजियां अपनी-अपनी टीमों को तैयार करने में लगी हैं। कई टीमें फिलहाल खिलाड़ियों की अनुपलब्धता के कारण परेशान हैं।

IPL 2021: पंजाब किंग्स ने नाथन एलिस को किया साइन, रिचर्डसन और मेरेडिथ हुए बाहर

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के बचे हुए सीजन के लिए पंजाब किंग्स ने ऑस्ट्रेलिया के युवा तेज गेंदबाज नाथन एलिस को साइन किया है। एलिस को हाल ही में ऑस्ट्रेलिया ने टी-20 विश्व कप के लिए रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर चुना था।

IPL 2021: ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एलिस में तीन टीमों ने दिखाई दिलचस्पी, टी-20 में ली थी हैट्रिक

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज नाथन एलिस को टी-20 विश्व कप के लिए रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर चुना गया है। इस बीच खबर यह है कि एलिस के पीछे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के लिए तीन फ्रेंचाइजी ने दिलचस्पी दिखाई है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) ने यह जानकारी दी है।

IPL 2021: पंत या अय्यर में से कौन होगा दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान?

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के बचे हुए सीजन की शुरुआत 19 सितंबर से होनी है। इसके लिए सभी टीमों ने अपनी-अपनी तैयारियां शुरू कर दी है।

IPL 2021: बचे हुए मैचों के लिए उपलब्ध रहेंगे लीग से हटने वाले जोश हेजलवुड

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के बचे हुए सीजन की शुरुआत 19 सितंबर से होनी है, जिसमें ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड भी हिस्सा लेंगे।

IPL 2021: जानें कोलकाता नाइट राइडर्स का पूरा शेड्यूल और अन्य महत्वपूर्ण बातें

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 का बचा हुआ सीजन 19 सितंबर से शुरू होना है।

IPL 2021: जानें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का पूरा शेड्यूल और अन्य महत्वपूर्ण बातें

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 का बचा हुआ सीजन 19 सितंबर से शुरू होना है, जिसमें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) पर सबकी नजरें रहने वाली हैं।

IPL 2021: जानें दिल्ली कैपिटल्स का पूरा शेड्यूल और अन्य महत्वपूर्ण बातें

स्थगित हुई इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 में दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने शानदार प्रदर्शन किया था। गत उपविजेता DC ने आठ मुकाबले खेले और छह जीत के साथ फिलहाल अंक तालिका में शीर्ष पायदान पर है।

IPL 2021: जानें चेन्नई सुपर किंग्स का पूरा शेड्यूल और अन्य महत्वपूर्ण बातें

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 का बचा हुआ सीजन 19 सितंबर से चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और मुंबई इंडियंस (MI) के मुकाबले से हो जाएगी।

IPL 2021: पैर की चोट से फिट हुए गिल, KKR के लिए खेलेंगे IPL

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के बचे हुए मैच अगले महीने से यूनाइटेड अरब अमीरात (UAE) में खेले जाने हैं और इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी आई है।

IPL 2021: बचे हुए सीजन के लिए उपलब्ध रहेंगे राशिद खान और मोहम्मद नबी

UAE में अगले महीने से होने जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के बचे हुए सीजन के लिए अफगानिस्तान के स्टार खिलाड़ी मोहम्मद नबी और राशिद खान उपलब्ध रहेंगे। अफगानिस्तान में चल रही वर्तमान मुश्किलों के बीच उनकी उपलब्धता को लेकर संशय था।

IPL 2021: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के क्रिकेटर्स रहेंगे उपलब्ध, बोर्ड ने की औपचारिक पुष्टि

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) और इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने औपचारिक रूप से भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) को सूचित कर दिया है कि उनके खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के बचे हुए पूरे सीजन में हिस्सा लेने के लिए उपलब्ध रहेंगे।

IPL 2021: लीग के बचे मैचों में उपलब्ध रहेंगे मैक्सवेल, स्मिथ समेत प्रमुख ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के बचे हुए मैच 19 सितंबर से होने हैं, जिसमें ऑस्ट्रेलिया के अधिकतर खिलाड़ी हिस्सा ले सकेंगे।

IPL 2021: स्टैंड में जाने पर बदली जाएगी गेंद, मैचों के लिए स्टेडियम आ सकेंगे दर्शक

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के बचे हुए मुकाबले अगले महीने से UAE में खेले जाने हैं। कोरोना के कारण सीजन को बीच में ही स्थगित कर देना पड़ा था और इसके लगभग आधे मैच खेले जाने बाकी हैं।

श्रीलंका के वानिंदु हसरंगा ने किया खुलासा, IPL के लिए दो टीमों ने किया है सम्पर्क

श्रीलंका के लेग स्पिनर वानिंदु हसरंगा का कहना है कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के लिए उनसे दो टीमों ने सम्पर्क किया है। हसरंगा ने भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था और सीरीज जीतने में अहम भूमिका निभाई थी।

IPL 2021: BCCI ने दी बबल टू बबल ट्रांसफर की अनुमति, जारी की हेल्थ एडवाइजरी

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के बचे हुए सीजन के आयोजन की तैयारी शुरु कर दी है। इसके लिए बोर्ड ने हाल ही में समाप्त हुई श्रीलंका बनाम भारत लिमिटेड ओवर्स सीरीज में हिस्सा लेने वाले खिलाड़ियों के बबल टू बबल ट्रांसफर को अनुमति दे दी है।

IPL 2021: बचे हुए सीजन के लिए उपलब्ध रहेंगे कोलकाता के कप्तान इयोन मोर्गन

इंग्लैंड के लिमिटेड ओवर्स टीम के कप्तान इयोन मोर्गन इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के बचे हुए सीजन में उपलब्ध रहेंगे।

IPL 2021: शाकिब और मुस्तफिजुर ले सकेंगे लीग में हिस्सा, बोर्ड से मिली सकती है मंजूरी

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 का बचा हुआ सीजन 19 सितंबर से शुरू होना है, जिसमें बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन और मुस्ताफिजुर रहमान के खेलने का रास्ता साफ नजर आ रहा है।

IPL 2021: लीग के बचे हुए मैचों में उपलब्ध रहेंगे इंग्लिश खिलाड़ी, BCCI ने किया स्पष्ट

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 का बचा हुआ सीजन 19 सितंबर से खेला जाना है, जिसमें इंग्लैंड के खिलाड़ी हिस्सा लेने के लिए उपलब्ध रह सकेंगे।

IPL 2021: लीग के बचे मैचों में उपलब्ध रहेंगे अधिकतर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के बचे हुए मैचों में ऑस्ट्रेलिया के अधिकतर खिलाड़ियों के उपलब्ध रहने की उम्मीद है। लीग के बचे मैचों से खुद को हटा चुके पैट कमिंस के अलावा अन्य सभी खिलाड़ी टूर्नामेंट में उपस्थित रहने वाले हैं।

IPL 2021: व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए UAE जा सकते हैं फ्रेंचाइजियों के अधिकारी

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के बचे हुए मैचों का आयोजन UAE में होना है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने साफ कर दिया है कि सितंबर में लीग को दोबारा शुरु किया जाएगा।

19 सितंबर से दोबारा शुरू होगा IPL 2021, 15 अक्टूबर को फाइनल- रिपोर्ट

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 का बचा हुआ सीजन UAE में 19 सितंबर से खेला जाएगा, जबकि इसका फाइनल मुकाबला 15 अक्टूबर को होगा।

Prev
2 3 4 5 6 7 8
Next