Articles about IPL 2021 | पेज 6

IPL 2021: UAE के एक ही मैदान में हो सकते हैं बचे हुए सभी मैच- रिपोर्ट

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 का बचा हुआ सीजन सितंबर-अक्टूबर में UAE में खेला जाना है। हालांकि, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने अभी टूर्नामेंट की तारीख का ऐलान नहीं किया है।

IPL 2021: बचे हुए सीजन में हिस्सा नहीं लेंगे पैट कमिंस, दिनेश कार्तिक ने दी जानकारी

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के पूर्व कप्तान दिनेश कार्तिक ने स्पष्ट किया है कि ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज पैट कमिंस, इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के बचे हुए मैच के लिए UAE नहीं आएंगे। इसके अलावा कार्तिक ने कहा है कि उन्हें अगर KKR का कप्तान फिर से बनाया जाता है तो उन्हें कोई समस्या नहीं होगी।

IPL 2021: विदेशी खिलाड़ियों की भागीदारी पर आश्वस्त फ्रेंचाइजी, UAE के होटलों से कर रही बात

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 का बचा हुआ सीजन सितंबर-अक्टूबर में UAE में खेला जाना है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) कोरोना के बीच लीग को पूरा करने के लिए हरसंभव कोशिश कर रहा है। बचे हुए सीजन को पूरा करवाने के लिए बोर्ड के सामने विदेशी खिलाड़ियों की भागीदारी चिंता का विषय बना हुआ है।

IPL 2021: बचा हुआ सीजन नहीं खेलने पर विदेशी खिलाड़ियों की कट सकती है सैलरी- रिपोर्ट

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 का बचा हुआ सीजन सितंबर-अक्टूबर में UAE में खेला जाना है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने बीते हफ्ते हुई स्पेशल जनरल मीटिंग (SGM) में यह फैसला किया है।

IPL 2021: बचे हुए मैचों में खेलने को लेकर क्या बोले न्यूजीलैंड के बोल्ट?

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के बचे हुए मैच सितंबर-अक्टूबर में UAE में खेले जाने हैं। हाल ही में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की स्पेशल जनरल मीटिंग (SGM) में यह निर्णय लिया गया था।

शाकिब अल हसन और मुस्तफिजुर रहमान हो सकते हैं IPL से बाहर, जानिए कारण

बांग्लादेश के स्टार खिलाड़ी शाकिब अल हसन और मुस्तफिजुर रहमान इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के बचे हुए सीजन को मिस कर सकते हैं। दरअसल, बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) अपने खिलाड़ियों को IPL 2021 के बचे हुए मैचों में भाग लेने के लिए नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट (NOC) देने के पक्ष में नहीं है।

IPL 2021 में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की भागीदारी पर क्या बोला बोर्ड?

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के बचे हुए मैचों की मेजबानी सितंबर-अक्टूबर ने UAE में होनी है। हाल ही में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने मीटिंग में ये फैसला लिया है।

IPL 2021: बचे हुए मैचों के लिए दर्शकों की हो सकती है स्टेडियम में एंट्री- रिपोर्ट

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 का बचा हुआ सीजन UAE में खेला जाएगा। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की स्पेशल जनरल मीटिंग (SGM) में ये निर्णय लिया गया है।

29 May 2021

BCCI
BCCI वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड से CPL के कार्यक्रम में बदलाव की कर सकता है अपील- रिपोर्ट

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने आज हुई स्पेशल जनरल मीटिंग (SGM) में यह स्पष्ट किया कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के बचे हुए मैच UAE में खेले जाएंगे।

इस वजह से IPL 2021 के बीच से ही हट गए थे अश्विन

दिल्ली कैपिटल्स (DC) के स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन, इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के बीच से ही घर वापस लौट गए थे। अब उन्होंने लीग को छोड़ने को लेकर बयान दिया है।

IPL 2021: UAE में 19 सितंबर से खेले जा सकते हैं लीग के बचे हुए मैच

कोरोना वायरस के मामलों के कारण निलंबित हुई इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) एक बार फिर शुरु हो सकती है। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो एक बार फिर UAE में IPL के मुकाबले खेले जाएंगे।

IPL 2021: लीग से पहले ही कई खिलाड़ियों ने वैक्सीन लगाने से किया था इंकार- रिपोर्ट

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 को स्थगित हुए 10 दिनों से ज्यादा समय हो गया है, लेकिन अब भी लीग के दौरान हुए संक्रमण से कुछ खिलाड़ी उबर नहीं सके हैं।

IPL 2021: इन पांच अनकैप्ड भारतीय खिलाड़ियों ने छोड़ी छाप

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 बीते 04 मई को स्थगित कर दी गई। बायो सिक्योर बबल के बावजूद लगातार आ रहे कोरोना मामलों के बीच लीग सम्पन्न नहीं हो सकी।

IPL के बचे मैचों को मिस कर सकते हैं न्यूजीलैंड के खिलाड़ी- रिपोर्ट

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) हाल ही में स्थगित हुई इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के बचे हुए मैचों के आयोजन की संभावना तलाश रहा है। इस बीच लीग के आयोजकों के लिए बुरी खबर है।

निगेटिव मिलने के बाद दोबारा कोरोना पॉजिटिव मिले हसी, अभी भारत में ही रहेंगे

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बल्लेबाजी कोच माइक हसी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। बीते 09 मई को उनकी कोरोना की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी लेकिन उनकी दूसरी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

IPL के बचे मैचों में इंग्लिश खिलाड़ियों का हिस्सा ले पाना बेहद मुश्किल- एश्ले जाइल्स

इंग्लैंड एंड वेल्श क्रिकेट बोर्ड (ECB) के पुरुष क्रिकेट डॉयरेक्टर एश्ले जाइल्स ने माना है कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के बचे हुए मैचों में हिस्सा लेने के लिए इंग्लिश खिलाड़ी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को नहीं मिस करेंगे।

भारत में नहीं खेले जाएंगे IPL के बचे हुए मैच, BCCI अध्यक्ष गांगुली ने किया स्पष्ट

बायो सिक्योर बबल के बावजूद कई खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने के बाद बीते सप्ताह IPL 2021 को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया था। ऐसे में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) बची हुई लीग के आयोजन की संभावना तलाश रहा है।

राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज चेतन सकारिया के पिता की कोरोना से हुई मौत

कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर ने भारत को काफी ज्यादा प्रभावित किया है और लगातार इससे लोगों की जानें जा रही हैं। खेल जगत भी इस खतरनाक महामारी की चपेट में आया है।

IPL 2021: कोलकाता नाइट राइडर्स के टिम सेफर्ट हुए कोरोना संक्रमित, फिलहाल नहीं लौटेंगे न्यूजीलैंड

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के विकेटकीपर बल्लेबाज टिम सेफर्ट कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। परिणामस्वरूप वह न्यूजीलैंड की टीम के अपने साथी खिलाड़ियों के साथ चार्टर फ्लाइट से स्वदेश नहीं लौट सकेंगे।

IPL 2021 के बचे हुए मैचों की मेजबानी की श्रीलंका ने की पेशकश

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के स्थगित हो जाने के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) बचे हुए मैचों के आयोजन पर विचार कर रहा है। इस बीच श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड (SLC) ने IPL 2021 के बचे हुए मैचों की मेजबानी की पेशकश की है।

IPL 2021 के बचे हुए मैचों की मेजबानी की इंग्लिश काउंटी के समूह ने जताई इच्छा

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 का मौजूदा सीजन बायो सिक्योर बबल के बावजूद लगातार आ रहे कोरोना मामलों के बीच स्थगित कर दिया गया। बचे हुए सीजन को पूरा करवाने के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) अब सभी सम्भावनाओं पर विचार कर रहा है।

07 May 2021

BCCI
IPL 2021: ऑस्ट्रेलिया, ब्रिटेन या UAE में हो सकती है बची हुई लीग- रिपोर्ट

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के स्थगित होने के बाद अब इस बात पर सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है कि क्या बचे हुए मैच खेले जा सकेंगे या नहीं। इस बीच रिपोर्ट्स के मुताबिक सीजन के बचे हुए मैचों को BCCI भारत से बाहर आयोजित करने की योजना बना रहा है।

IPL 2021: मालदीव या श्रीलंका होकर स्वदेश लौटेंगे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, BCCI कर रहा है मदद

कोरोना से बिगड़ते हालातों के बीच ऑस्ट्रेलिया ने भारत से यात्रा पर प्रतिबंध लगाए हुए हैं। वहीं बीते मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के स्थगित होने के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भारत में फंसे हुए हैं।

​'प्लेयर ऑफ द मंथ' के लिए नामांकित हुए बाबर, आंकड़ों में जानिए वनडे और टी-20 करियर

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को अप्रैल महीने के 'प्लेयर ऑफ द मंथ' अवार्ड के लिए नामांकित किया है। उन्होंने हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में कमाल का प्रदर्शन किया था।

05 May 2021

BCCI
IPL स्थगित होने से BCCI को हो सकता है 2,000 करोड़ रुपये से अधिक का नुकसान

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 में लगातार आ रहे कोरोना के मामले के बीच बचा हुआ सीजन अनिश्चित काल के लिए स्थगित हो गया।

IPL 2021: बायो बबल के बावजूद खिलाड़ियों में कैसे फैला कोरोना वायरस?

बीते मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया। बायो बबल के बावजूद लगातार आ रहे कोरोना मामलों के कारण यह निर्णय लेना पड़ा था।

IPL 2021: अनिश्चित समय के लिए निलंबित हुई लीग, जानें कैसा रहा पूरा घटनाक्रम

बीते सोमवार को आए पांच और फिर मंगलवार को आए दो कोरोना के मामलों के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) को अनिश्चित समय के लिए निलंबित कर दिया गया।

IPL 2021: अमित मिश्रा और रिद्धिमान साहा पाए गए कोरोना संक्रमित, लीग हुई निलंबित

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 में लगातार कोरोना के मामले सामने आने के बाद लीग को अनिश्चितकाल के लिए निलंबित कर दिया गया है।

IPL 2021: राहुल की हुई सफल सर्जरी, क्वारंटाइन के बाद टीम से जुड़ सकते हैं

वर्तमान में खेली जा रही इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 से पंजाब किंग्स (PBKS) के खेमे से अच्छी खबर सामने आई है। दरअसल, PBKS के नियमित कप्तान केएल राहुल की सफल सर्जरी हुई है और वह क्वारंटाइन ​पूरा करने के बाद दोबारा से टीम के साथ जुड़ सकते हैं।

कोरोना के बीच IPL में बने रहने का फैसला दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी खुद करेंगे- ग्रीम स्मिथ​

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 भी कोरोना वायरस के प्रभाव से अछूता नहीं रहा है। कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आए हैं, जिस कारण बीते सोमवार को होने वाला मैच स्थगित करना पड़ा है।

IPL 2021: लीग को बीच में ही छोड़कर स्वदेश लौट सकते हैं शाकिब और मुस्तफिजुर

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में खेल रहे बांग्लादेशी क्रिकेटर्स शाकिब अल हसन और मुस्तफिजुर रहमान को लीग को बीच में ही छोड़कर वापस लौटना पड़ सकता है। ये खिलाड़ी पहले भी लीग समाप्त होने से 11 दिन पहले वापस लौटने वाले थे।

IPL 2021: जानिए पर्पल कैप, ऑरेंज कैप और अंक तालिका की वर्तमान स्थिति

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 को शुरू हुए तीन हफ्तों से ज्यादा का समय हो गया है। इस बीच मौजूदा सीजन के 29 मैच खेले जा चुके हैं। सभी टीमों ने अपने-अपने कम से कम सात मैच खेल लिए हैं।

SRH बनाम MI: ऐसा रहा है दोनों टीमों का एक-दूसरे के खिलाफ प्रदर्शन

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के 31वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और मुंबई इंडियंस (MI) की टीमें 04 मई को आमने-सामने होंगी।

SRH बनाम MI: जानें मुकाबले का प्रीव्यू, ड्रीम 11 समेत अन्य जरुरी बातें

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के 31वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और मुंबई इंडियंस (MI) आपस में भिड़ेंगी।

IPL: कोलकाता के खिलाफ कैसा रहा है एबी डिविलियर्स का प्रदर्शन?

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के 30वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीमें अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आमने-सामने होंगी।

PBKS बनाम DC: शिखर धवन की बदौलत दिल्ली ने जीता मुकाबला, मैच में बने ये रिकार्ड्स

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के 29वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने पंजाब किंग्स (PBKS) को सात विकेट से हरा दिया है।

PBKS बनाम DC: कप्तान मयंक की बदौलत पंजाब ने दिया 167 रनों का लक्ष्य

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के 29वें मैच में पंजाब किंग्स (PBKS) ने दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 166/6 का स्कोर बनाया है।

PBKS बनाम DC: टॉस जीतकर दिल्ली ने लिया गेंदबाजी का फैसला, जानें प्लेइंग इलेवन

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के 29वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है।

KKR बनाम RCB: ऐसा रहा है दोनों टीमों का एक-दूसरे के खिलाफ प्रदर्शन

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के 30वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) से 03 मई को होगा।

IPL: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ कैसा रहा है क्रिस गेल का प्रदर्शन?

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के 29वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स (DC) और पंजाब किंग्स (PBKS) की टीमें नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आमने-सामने होंगी।

Prev
3 4 5 6 7 8 9
Next