Articles about IPL 2021 | पेज 11

IPL 2021: मुंबई इंडियंस का पूरा शेड्यूल और टीम समेत अहम जानकारी

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के शेड्यूल की घोषणा रविवार को कर दी गई, जिसमें गत विजेता मुंबई इंडियंस (MI) अपने अभियान की शुरुआत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ 09 अप्रैल को करेगी।

IPL 2021: जानिए सनराइजर्स हैदराबाद का पूरा शेड्यूल, टीम और अन्य महत्वपूर्ण बातें

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 की शुरुआत 09 अप्रैल से मुंबई इंडियंस (MI) बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के मुकाबले के साथ चेन्नई में होगी। बीते रविवार को BCCI ने शेड्यूल की घोषणा की है।

IPL 2021: इस सीजन ये बड़े रिकॉर्ड्स बना सकते हैं विराट कोहली

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के कप्तान विराट कोहली भले ही अब तक अपनी टीम को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का खिताब नहीं जिता सके हैं, लेकिन बल्ले से उनका प्रदर्शन काफी शानदार रहा है।

IPL 2021: पंजाब किंग्स का पूरा शेड्यूल और टीम समेत अहम जानकारी

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के लिए बीते रविवार को शेड्यूल की घोषणा कर दी गई है, जिसमें पंजाब किंग्स (PBKS) अपने अभियान की शुरुआत 12 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ करेगी।

IPL 2021: पूरे टूर्नामेंट के लिए उपलब्ध रहेंगे इंग्लैंड के खिलाड़ी- कोच सिल्वरवुड

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का पूरा शेड्यूल घोषित होने के बाद इंग्लिश खिलाड़ियों की उपलब्धता भी अब साफ हो चुकी है। इंग्लिश टीम के हेडकोच क्रिस सिल्वरवुड का कहना है कि IPL में हिस्सा लेने वाले इंग्लिश खिलाड़ी पूरे टूर्नामेंट के लिए उपलब्ध रहेंगे।

IPL 2021: 09 अप्रैल से 30 मई तक खेला जाएगा टूर्नामेंट, BCCI ने की घोषणा

क्रिकेट फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी आई है। दरअसल भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 को लेकर बड़ा अपडेट दिया है।

IPL 2021: सामने आया मैचों के लिए मोहाली को शॉर्टलिस्ट नहीं करने का कारण

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 की तैयारियों में लगी भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) मैचों के आयोजन के लिए छह शहरों को शॉर्टलिस्ट कर चुकी है।

IPL 2021: 11 मार्च से चेन्नई में शुरु होगा CSK का कैंप, धोनी भी होंगे शामिल

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अलावा फ्रेंचाइजियों ने भी अपनी कमर कस ली है। टीमें अभी से ही तैयारी में लग गई हैं ताकि सीजन में कोई कमी न रहे।

IPL 2021: मैदानों के निर्धारण को लेकर BCCI के पास पहुंची पंजाब किंग्स

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 की तैयारियों में जुटी भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की मुश्किलें बढ़ रही हैं। किन-किन मैदानों पर IPL के मैच खेले जाएंगे इस बात को लेकर बोर्ड और फ्रेंचाइजियां आमने-सामने आ रही हैं।

छह शहरों में IPL मैचों के आयोजन के BCCI के प्लान से नाखुश हैं कुछ फ्रेंचाइजियां

बीते शनिवार को रिपोर्ट्स आई थी कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के आयोजन के लिए पांच शहरों को शॉर्टलिस्ट कर लिया है।

IPL 2021: शॉर्टलिस्ट किए गए पांच मैदान, मुंबई को लेकर अभी चल रही बातचीत

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 की शुरुआत 10 अप्रैल से होने की संभावना जताई जा रही है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) 14वें सीजन का आयोजन भारत में ही कराना चाहती है।

IPL 2021: रेटिंग द्वारा जानिए आखिर कितनी मजबूत है सभी टीमें

​इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 की नीलामी 18 फरवरी को चेन्नई में सम्पन्न हुई। इस बार की नीलामी में कुल 57 खिलाड़ियों को खरीदा गया, जिसमें से 22 विदेशी खिलाड़ी भी शामिल थे।

IPL 2021 के शुरुआती मैच मिस कर सकते हैं रबाडा, दिए संकेत

दक्षिण अफ्रिका के तेज गेंदबाज कगीसो रबाडा आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के कुछ शुरुआती मैच मिस कर सकते हैं।

IPL 2021: ये रहे इस सीजन सबसे अधिक दाम में बिकने वाले भारतीय खिलाड़ी

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 की नीलामी में अनकैप्ड भारतीय खिलाड़ियों का जलवा रहा। कर्नाटक के लिए खेलने वाले कृष्णप्पा गौतम लीग के सबसे महंगे भारतीय अनकैप्ड खिलाड़ी बने हैं।

IPL 2021: ये रहे सीजन के सबसे महंगे खिलाड़ी, 10 करोड़ से ऊपर रही सबकी कीमत

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 की नीलामी में कुल 57 खिलाड़ी बिके जिनमें 22 खिलाड़ी विदेशी रहे। हर बार की तरह इस बार भी फ्रेंचाइजियों ने विदेशी खिलाड़ियों पर जमकर पैसा खर्च किया।

IPL 2021: पंजाब किंग्स ने खरीदे नौ खिलाड़ी, अब ऐसी है पूरी टीम

सबसे अधिक 53.2 करोड़ रुपये लेकर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 की नीलामी में उतरने वाली पंजाब किंग्स ने उम्मीद के हिसाब से सबसे अधिक खिलाड़ियों को खरीदा।

IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स ने आठ खिलाड़ियों को खरीदा, अब ऐसी है पूरी टीम

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 की नीलामी में राजस्थान रॉयल्स (RR) ने आठ खिलाड़ियों को खरीदा। उन्होंने क्रिस मॉरिस को 16.25 करोड़ रुपये की कीमत में खरीदकर टूर्नामेंट इतिहास का रिकॉर्ड बना दिया।

IPL इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी समेत ये रही नीलामी की अहम बातें

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 की नीलामी का समापन हो चुका है। लगभग पांच घंटे तक चेन्नई में चली इस नीलामी में कई खिलाड़ियों की खरीद-फरोख्त हुई।

अर्जुन ने हासिल किया पहला IPL कॉन्ट्रैक्ट, MI ने 20 लाख रूपये में खरीदा

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के 21 वर्षीय पुत्र अर्जुन तेंदुलकर ने पहला इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) कॉन्ट्रैक्ट हासिल कर लिया है।

IPL 2021 नीलामी: चेन्नई सुपर किंग्स ने 50 लाख रुपये में चेतेश्वर पुजारा को खरीदा

भारतीय क्रिकेट टीम के टेस्ट विशेषज्ञ चेतेश्वर पुजारा ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में वापसी की है। पुजारा को IPL 2021 के लिए चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने 50 लाख रुपये की बेस प्राइस में खरीदा है।

IPL 2021 नीलामी: लीग इतिहास के सबसे महंगे अनकैप्ड भारतीय खिलाड़ी बने कृष्णप्पा गौतम

कर्नाटक के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने वाले कृष्णप्पा गौतम के लिए भले ही इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2020 निराशाजनक रहा था, लेकिन IPL 2021 ने शुरु होने से पहले ही गौतम को ढेर सारी खुशियां दे दी हैं।

IPL 2021 नीलामी: राजस्थान रॉयल्स ने 4.4 करोड़ रुपये में शिवम दुबे को खरीदा

युवा भारतीय ऑलराउंडर शिवम दुबे को राजस्थान रॉयल्स (RR) ने अपने साथ जोड़ा है। RR ने दुबे को 4.4 करोड़ रुपये की कीमत में खरीदा है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने दुबे को रिलीज किया था।

IPL 2021 नीलामी: पंजाब किंग्स ने झाई रिचर्डसन को 14 करोड़ रूपये में खरीदा

ऑस्ट्रेलिया के 24 साल के युवा तेज गेंदबाज झाई रिचर्डसन के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 की नीलामी ढेर सारी खुशियां लेकर आया है। पहली बार IPL खेलने जा रहे रिचर्डसन को पंजाब किंग्स ने 14 करोड़ रूपये की कीमत में खरीदा है।

IPL 2021 नीलामी: चेन्नई सुपर किंग्स ने मोईन अली को सात करोड़ रूपये में खरीदा

इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोईन अली को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 की नीलामी में बड़ी रकम मिली है। अली को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने सात करोड़ रूपये की कीमत में खरीदा है।

IPL 2021 नीलामी: कोलकाता नाइटराइडर्स ने शाकिब को 3.2 करोड़ रूपये में खरीदा

बांग्लादेशी स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 में कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) की ओर से खेलते दिखेंगे। शाकिब को KKR ने तीन करोड़ 20 लाख रूपये की कीमत में खरीदा है।

IPL 2021: नीलामी में हिस्सा नहीं लेंगे मार्क वुड, वापस लिया अपना नाम

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 की नीलामी कुछ ही घंटों में शुरु होने वाली है, लेकिन उससे पहले एक बड़ी खबर आई है। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड ने खुद को नीलामी से हटा लिया है।

IPL 2021: 'किंग्स इलेवन पंजाब' का नाम बदलकर 'पंजाब किंग्स' हुआ

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें सीजन के आयोजन की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। इस सीजन के लिए 18 फरवरी को चेन्नई में नीलामी होने वाली है और इससे पहले किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) ने अपना नाम बदलने का निर्णय लिया है।

जानिए IPL 2021 की नीलामी से जुड़ी हर जरुरी बात

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 की नीलामी गुरुवार (18 फरवरी) को चेन्नई में होगी। नीलामी की शुरुआत दोपहर 03:00 बजे से होनी है। नीलामी में हिस्सा लेने जा रही सभी आठ फ्रेंचाइजियों के पास कुल मिलाकर 196 करोड़ 60 लाख रूपये की रकम है।

IPL 2021: नीलामी में किस तरह के खिलाड़ियों को खरीद सकती है दिल्ली कैपिटल्स?

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के लिए नीलामी 18 फरवरी को होगी। पिछले महीने सभी टीमों ने रिलीज और रिटेन किए खिलाड़ियों की अपनी लिस्ट जारी की थी।

IPL 2021: नीलामी में क्या हो सकती है रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की रणनीति?

पिछले कुछ सीजनों से तुलना करें तो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2020 अच्छा रहा था।

IPL नीलामी: कौन हैं अफगानिस्तान के केवल 16 साल के स्पिनर नूर अहमद?

अफगानिस्तान के बाएं हाथ के कलाई स्पिनर नूर अहमद इस साल के IPL नीलामी सूची में सबसे कम उम्र के खिलाड़ी हैं।

इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान रूट ने IPL 2021 में नहीं खेलने की बताई वजह

इंग्लैंड के टेस्ट टीम के कप्तान जो रूट इस समय शानदार फॉर्म में हैं। उन्होंने पहले टेस्ट में भारत के खिलाफ दोहरा शतक भी लगाया था।

IPL 2021: कौन हैं नीलामी के लिए शॉर्टलिस्ट हुए सबसे उम्रदराज खिलाड़ी नयन दोषी?

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें सीजन की नीलामी के लिए 1,114 खिलाड़ियों ने रजिस्ट्रेशन कराया था।

IPL 2021: ये खिलाड़ी होंगे नीलामी के लिए उपलब्ध, BCCI ने जारी की सूची

आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के लिए नीलामी 18 फरवरी को चेन्नई में होनी है, जिसके लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने 292 खिलाड़ियों की सूची जारी की है।

IPL 20201: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बल्लेबाजी सलाहकार बने संजय बांगर

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 सीजन शुरु होने में अभी समय बचा हुआ है, लेकिन टीमों ने अपनी तैयारियां अभी से शुरु कर दी है।

IPL: टाइटल स्पॉन्सर अधिकार बेच सकती है वीवो, ये दो कंपनियां रेस में

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के पिछले सीजन (2020) से पहले चाइनीज मोबाइल कंपनी वीवो ने खुद को टूर्नामेंट से दूर कर लिया था।

IPL 2021: नीलामी के लिए उपलब्ध नहीं होंगे स्टार्क, कुल 1,097 खिलाड़ियों ने करवाया रजिस्ट्रेशन

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 का हिस्सा नहीं होंगे।

IPL 2021: अर्जुन तेंदुलकर ने नीलामी के लिए कराया रजिस्ट्रेशन, इतनी रखी बेस प्राइस

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के लिए नीलामी 18 फरवरी को चेन्नई में होने वाली है।

IPL 2021 के बाद भारतीय क्रिकेटर्स के लिए दो हफ्तों की छुट्टी चाहते हैं कोच शास्त्री

भारतीय क्रिकेट टीम के हेडकोच रवि शास्त्री ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 की समाप्ति के बाद भारतीय क्रिकेटर्स को आराम देने की मांग की है।

IPL 2021: परिस्थिति के अनुसार खिलाड़ियों को NOC जारी करेगी क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया

दक्षिण अफ्रीका का टेस्ट दौरा स्थगित करने के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में खेलने वाले अपने खिलाड़ियों को राहत दी है।

Prev
5 6 7 8 9 10 11
Next