Articles about भाला फेंक

भाला फेंक खिलाड़ी शिवपाल पर डोप टेस्ट में फेल होने के चलते प्रतिबंध लगा

भारतीय भाला फेंक खिलाड़ी शिवपाल सिंह को राष्ट्रीय डोपिंग रोधी एजेंसी (NADA) के अनुशासन पैनल द्वारा डोप परीक्षण में विफल होने के बाद चार साल के लिए प्रतिबंधित कर दिया गया है।

नीरज चोपड़ा ने रचा नया इतिहास, डायमंड लीग फाइनल जीतने वाले पहले भारतीय बने

टोक्यो ओलंपिक के स्वर्ण पदक विजेता भाला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा ने बीते गुरुवार को डायमंड लीग का खिताब जीतकर नया इतिहास लिख दिया है। उन्होंने स्विट्जरलैंड के ज्यूरिख में 88.44 मीटर के थ्रो के साथ शीर्ष स्थान हासिल किया।

नीरज चोपड़ा ने रचा इतिहास, डायमंड लीग में शीर्ष पर रहने वाले पहले भारतीय बने

भारत के स्टार भाला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा ने लुसाने में खेली गई डायमंड लीग में शीर्ष स्थान हासिल करके इतिहास रच दिया है। वह इस लीग की किसी भी मीट में शीर्ष पर रहने वाले पहले भारतीय बन गए हैं।

जैवलिन थ्रो में नीरज चोपड़ा द्वारा बनाए गए सभी रिकॉर्ड्स पर एक नजर

भारत के स्टार जैवलिन थ्रो एथलीट नीरज चोपड़ा लगातार भारत के लोगों को झूमने का मौका देते रहते हैं। नीरज ने वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप में सिल्वर मेडल जीतते हुए एक बार फिर भारतीय लोगों को खुश होने का मौका दिया है।

वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप: नीरज चोपड़ा ने जीता सिल्वर, 19 साल बाद भारत को मिला मेडल

भारत के स्टार जैवलिन थ्रो एथलीट नीरज चोपड़ा ने एक और इतिहास बना दिया है। उन्होंने वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप में सिल्वर मेडल अपने नाम कर लिया है। चोपड़ा दूसरे स्थान पर रहे और 90 मीटर के बैरियर को तोड़ नहीं पाए।

नीरज चोपड़ा ने फिर तोड़ा अपना नेशनल रिकॉर्ड, लेकिन गोल्ड से चूके

भारतीय ओलंपिक पदक विजेता भाला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा ने स्टॉकहोम में आयोजित हो रही डायमंड लीग प्रतियोगिता में अपना नेशनल रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

नीरज चोपड़ा ने वर्तमान वर्ल्ड चैंपियन को हराते हुए जीता स्वर्ण पदक

भारत के स्टार भाला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा ने बीते शनिवार को कुओर्ताने खेलों में स्वर्ण पदक जीता है। उन्होंने 86.69 मीटर की थ्रो के साथ स्वर्ण पर अपना कब्जा जमाया है।

नीरज चोपड़ा ने अपना ही नेशनल रिकॉर्ड तोड़ा, 90 मीटर के करीब पहुंचे

भारत के स्टार भाला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा ने बीते मंगलवार को नया नेशनल रिकॉर्ड बनाया है। उन्होंने फिनलैंड में 89.30 मीटर थ्रो के साथ नया कीर्तिमान स्थापित किया है। अपने सर्वश्रेष्ठ थ्रो के बावजूद वह पावो नूरमी गेम्स में दूसरे स्थान पर रहे।