Articles about उमरान मलिक

बांग्लादेश बनाम भारत: मोहम्मद शमी वनडे सीरीज से हुए बाहर, उमरान मलिक टीम में शामिल

भारतीय क्रिकेट टीम को 04 दिसंबर से मेजबान बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज खेलनी है। इससे ठीक पहले मेहमान टीम को बड़ा झटका लगा है। दरअसल, तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी कंधे की चोट के कारण वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं। उनके स्थान पर युवा उमरान मलिक को टीम में जोड़ लिया गया है।

टी-20 विश्व कप: वीजा के कारण ऑस्ट्रेलिया नहीं जा पाए उमरान मलिक और कुलदीप सेन

भारतीय क्रिकेट टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया में टी-20 विश्व कप की तैयारियों में व्यस्त है। इस समय भारतीय दल के साथ चेतन सकारिया और मुकेश चौधरी के तौर पर दो नेट गेंदबाज भी मौजूद हैं।

ईरानी कप पहला दिन: 98 रनों पर ढेर हुआ रणजी विजेता सौराष्ट्र, शेष भारत को बढ़त

सौराष्ट्र और शेष भारत के बीच सोमवार (1 अक्टूबर) से पांच दिवसीय ईरानी कप मैच शुरू हुआ।

टी-20 विश्व कप: भारतीय टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया जा सकते हैं मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक

टी-20 विश्व कप 2022 में जसप्रीत बुमराह के भाग लेने की संशयपूर्ण स्थिति के बीच भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) एक अहम फैसला ले सकता है।

लिमिटेड ओवर्स क्रिकेट खेल रहे इन भारतीय खिलाड़ियों को मिल सकता है टेस्ट में मौका

भारत ने हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में 2-1 से जीत हासिल की है। इस जीत में हार्दिक पांड्या की भूमिका काफी अहम रही और वह प्लेयर ऑफ द सीरीज रहे थे।

टी-20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में उमरान मलिक होने चाहिए- दिलीप वेंगसरकर

अनकैप्ड भारतीय तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में अपनी गति और प्रदर्शन से सबको चौंकाया था। इसके बाद उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए भारतीय दल में चुना गया था। हालांकि, उन्हें अंतरराष्ट्रीय पदार्पण करने का मौका नहीं मिल सका।

IPL 2022 में इन भारतीय अनकैप्ड खिलाड़ियों ने छोड़ी छाप, जानिए प्रदर्शन

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में पहली बार हिस्सा लेने वाली गुजरात टाइटंस (GT) चैंपियन बन गई है। बीते रविवार (29 मई) को हुए फाइनल मैच में हार्दिक पांड्या की कप्तानी में GT ने राजस्थान रॉयल्स (RR) को सात विकेट से हराते हुए खिताब पर अपना कब्जा जमा लिया है।

IPL 2022: 'मैन ऑफ द टूर्नामेंट' से लेकर 'इमर्जिंग प्लेयर' तक, जानिए किसे मिले अवार्ड

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के फाइनल मैच में गुजरात टाइटंस (GT) ने राजस्थान रॉयल्स (RR) को सात विकेट से हराते हुए खिताब पर अपना कब्जा जमा लिया है।

IPL 2022: इस सीजन अब तक SRH के लिए कैसा रहा है उमरान मलिक का प्रदर्शन?

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में अपनी गति से सबको प्रभावित किया है। लगातार 150 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से गेंदबाजी कर रहे मलिक ने अब तक कई दिग्गजों को परेशान किया है।

IPL: टीमों ने इन अनकैप्ड खिलाड़ियों को किया रिटेन, जानें उनकी कमाई में वृद्धि और आंकड़े

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के आगामी सीजन से पहले कई दिग्गज खिलाड़ियों को रिलीज किया गया है, लेकिन कुछ अनकैप्ड खिलाड़ियों पर उनकी टीमों ने भरोसा दिखाया है। रिटेन किए जाने के कारण इन अनकैप्ड खिलाड़ियों की कमाई में भी जबरदस्त वृद्धि हुई है।

IPL 2021: कौन हैं सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज उमरान मलिक?

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) युवा खिलाड़ियों को अपनी क्षमता का प्रदर्शन करने के लिए मंच प्रदान करता है। इस लीग में खेलकर युवा खिलाड़ी, अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ियों के साथ समय बिताकर अपने खेल में सुधार करते हैं।