तमिलनाडु क्रिकेट टीम: खबरें

रणजी ट्रॉफी: हार्विक देसाई ने लगाया शतक, लेकिन तमिलनाडु के खिलाफ सौराष्ट्र को मिली हार

सौराष्ट्र क्रिकेट टीम के बल्लेबाज हार्विक देसाई ने रणजी ट्रॉफी में तमिलनाडु के खिलाफ अकेले संघर्ष करते हुए 205 गेंदों में 101 रनों की पारी खेली, जिसमें 10 चौके और तीन छक्के शामिल रहे। इसके बावजूद उनकी टीम को हार मिली।

रणजी ट्रॉफी: अजीत राम ने लिए कुल 9 विकेट, तमिलनाडु ने असम को पारी से हराया

तमिलनाडु क्रिकेट टीम के बाएं हाथ के स्पिनर अजीत राम ने असम के खिलाफ रणजी ट्रॉफी मैच की दूसरी पारी में पांच विकेट लिए हैं। अजीत ने पहली पारी में भी चार विकेट अपने नाम किए थे।

रणजी ट्रॉफी: विजय शंकर ने लगातार तीसरा शतक लगाया, तमिलनाडु को मिली मजबूती

तमिलनाडु और असम के बीच खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी के मुकाबले में विजय शंकर ने शतक जड़ दिया है। ये इस टूर्नामेंट में उनका लगातार तीसरा शतक है।

रणजी ट्रॉफी: नारायण जगदीशन ने लगाया इस सीजन का अपना दूसरा शतक, शानदार फॉर्म लगातार जारी

तमिलनाडु क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज नारायण जगदीशन ने रणजी ट्रॉफी मैच में असम के खिलाफ शतक लगाया है। जगदीशन ने 117 गेंदों में अपना शतक पूरा किया जिसमें 12 चौके शामिल रहे।

रणजी ट्रॉफी 2022-23: मनीष पांडे और विजय शंकर ने लगाए शतक, ऐसा रहा आज का दिन

इस समय खेली जा रही रणजी ट्रॉफी 2022-23 में पांचवे चरण के तीसरे दिन का खेल समाप्त हो गया है। आज सिक्किम, पुडुचेरी, हरियाणा, कर्नाटक और मणिपुर ने अपने-अपने मैच जीते।

रणजी ट्रॉफी: विजय शंकर ने लगाया लगातार दूसरा शतक, महाराष्ट्र के खिलाफ तमिलनाडु की वापसी

तमिलनाडु क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर विजय शंकर ने रणजी ट्रॉफी में महाराष्ट्र के खिलाफ पहली पारी में बेहतरीन शतक लगाया है। छठे नंबर पर खेलते हुए शंकर ने 203 गेंदों में अपना शतक पूरा किया जिसमें 10 चौके शामिल रहे।

रणजी ट्रॉफी: विजय शंकर ने लगाया शतक, मुंबई के खिलाफ तमिलनाडु की वापसी

तमिलनाडु क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर विजय शंकर ने मुंबई के खिलाफ चल रहे रणजी ट्रॉफी मुकाबले में शानदार शतक लगाया है। उन्होंने 165 गेंदों में अपना शतक पूरा किया जिसमें 13 चौके शामिल रहे।

रणजी ट्रॉफी 2022-23: केदार जाधव तिहरे शतक से चूके, ऐसा रहा तीसरा दिन

इस समय खेली जा रही रणजी ट्रॉफी 2022-23 के चौथे राउंड के तीसरे दिन कुछ मैचों के परिणाम सामने आए। मणिपुर, पंजाब, रेलवे और सौराष्ट्र ने अपने-अपने मैच जीत लिए।

रणजी ट्रॉफी: तमिलनाडु के 22 वर्षीय प्रदोष रंजन पॉल ने लगाया लगातार दूसरा शतक

तमिलनाडु क्रिकेट टीम के 22 वर्षीय बल्लेबाज प्रदोष रंजन पॉल ने रणजी ट्रॉफी में मुंबई के खिलाफ शतक लगाया है। प्रदोष ने 173 गेंदों में अपना शतक पूरा किया जिसमें नौ चौके और एक छक्का शामिल रहे। उन्होंने लगातार दूसरे मैच में शतक लगाया है।

रणजी ट्रॉफी: बाबा इंद्रजीत ने लगाया शतक, मुंबई के खिलाफ तमिलनाडु ने की वापसी

तमिलनाडु क्रिकेट टीम के कप्तान बाबा इंद्रजीत ने मुंबई के खिलाफ शानदार शतक लगाया है। रणजी ट्रॉफी के मुकाबले में इंद्रजीत ने दूसरी पारी में 155 गेंदों पर अपना शतक पूरा किया जिसमें सात चौके शामिल रहे।

रणजी ट्रॉफी: तुषार देशपांडे ने चटकाए 5 विकेट, 144 पर सिमटी तमिलनाडु की पारी

मुंबई के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने वाले तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे ने रणजी ट्रॉफी के मुकाबले में तमिलनाडु के खिलाफ पहली पारी में पांच विकेट चटकाए हैं। तुषार ने 11.2 ओवर्स फेंकते हुए 37 रन खर्च किए और पांच विकेट चटकाए।

रणजी ट्रॉफी: तमिलनाडु के 22 वर्षीय प्रदोष रंजन पॉल ने लगाया पहला फर्स्ट-क्लास शतक

तमिलनाडु क्रिकेट टीम के 22 वर्षीय युवा बल्लेबाज प्रदोष रंजन पॉल ने फर्स्ट-क्लास क्रिकेट में अपना पहला शतक लगाया है। उन्होंने रणजी ट्रॉफी में दिल्ली के खिलाफ खेलते हुए यह उपलब्धि हासिल की है। पॉल ने 178 गेंदों में अपना पहला शतक पूरा किया।

कौन हैं हिमाचल को पहली बार विजय हजारे ट्रॉफी जिताने वाले शुभम अरोड़ा?

बीते रविवार को ऋषि धवन की कप्तानी में हिमाचल प्रदेश क्रिकेट टीम ने इतिहास रचा था। विजय हजारे ट्रॉफी के फाइनल में तमिलनाडु को हराते हुए हिमाचल ने पहली बार इस खिताब पर अपना कब्जा जमाया था।

विजय हजारे ट्रॉफी: फाइनल में तमिलनाडु को हराकर पहली बार चैंपियन बना हिमाचल प्रदेश

जयपुर में खेले गए विजय हजारे ट्रॉफी के फाइनल में तमिलनाडु को हराते हुए हिमाचल प्रदेश ने पहली बार खिताब जीतने में सफलता हासिल की है। तमिलनाडु ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 314 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया था।

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी: कर्नाटक को हराकर तमिलनाडु लगातार दूसरे सीजन बना चैंपियन

दिल्ली में खेले गए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के फाइनल में तमिलनाडु ने कर्नाटक को चार विकेट से हरा दिया है। इसके साथ ही तमिलनाडु ने लगातार दूसरे साल इस खिताब पर अपना कब्जा जमा लिया है।