हनुमा विहारी: खबरें

रणजी ट्रॉफी: हनुमा विहारी ने कलाई में फ्रैक्चर के बाद बाएं हाथ से की बल्लेबाजी

हनुमा विहारी ने रणजी ट्रॉफी में गजब की दिलेरी दिखाई है। कलाई में फ्रैक्चर होने के बावजूद वह मध्य प्रदेश के खिलाफ बल्लेबाजी करने उतरे और बाएं हाथ से बल्लेबाजी की। दाएं हाथ के बल्लेबाज विहारी (27) ने बाएं हाथ से खेलते हुए अंतिम विकेट के लिए 26 रनों की साझेदारी की।

सूर्यकुमार यादव बनाम सरफराज खान: फर्स्ट क्लास क्रिकेट में कैसे हैं दोनों खिलाड़ियों के आंकड़े?

टी-20 अंतरराष्ट्रीय में सूर्यकुमार यादव के रिकॉर्डतोड़ प्रदर्शन ने उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी सीरीज के लिए टेस्ट टीम में जगह दिलवा दी है।

रणजी ट्रॉफी: हिम्मत सिंह ने दिल्ली के लिए लगाया फर्स्ट-क्लास में पहला शतक

दिल्ली के युवा बल्लेबाज हिम्मत सिंह ने रणजी ट्रॉफी में आंध्र प्रदेश के खिलाफ खेलते हुए फर्स्ट-क्लास करियर का पहला शतक लगाया है। छठे नंबर पर खेलते हुए हिम्मत ने 192 गेंदों में अपना शतक पूरा किया जिसमें 10 चौके और तीन छक्के शामिल रहे।

रणजी ट्रॉफी: हैदराबाद के रवि तेजा ने लिए 5 विकेट, 135 पर सिमटी आंध्र प्रदेश

हैदराबाद के ऑलराउंडर रवि तेजा ने रणजी ट्रॉफी के मुकाबले में आंध्र प्रदेश के खिलाफ पहली पारी में पांच विकेट चटकाए हैं। रवि ने 16 ओवर में सात मेडन सहित केवल 34 रन खर्च किए और पांच विकेट अपने नाम किए।

सौराष्ट्र को हराकर 29वीं बार ईरानी कप विजेता बना शेष भारत, जानें आंकड़े और रिकॉर्ड

शेष भारत की टीम ने ईरानी कप पर मंगलवार को कब्जा जमा लिया है। टीम ने रिकॉर्ड 29वीं बार इस प्रतिष्ठित ट्रॉफी को अपने नाम किया है।

ईरानी कप: शेष भारत को पहली पारी में विशाल बढ़त, दबाव में सौराष्ट्र

सौराष्ट्र और शेष भारत के बीच पांच दिवसीय ईरानी कप मैच का दूसरा दिन काफी रोचक रहा।

ईरानी कप पहला दिन: 98 रनों पर ढेर हुआ रणजी विजेता सौराष्ट्र, शेष भारत को बढ़त

सौराष्ट्र और शेष भारत के बीच सोमवार (1 अक्टूबर) से पांच दिवसीय ईरानी कप मैच शुरू हुआ।

ईरानी कप के लिए शेष भारत की टीम घोषित, हनुमा विहारी करेंगे कप्तानी

आगामी 01 अक्टूबर से ईरानी कप के मैच के लिए रेस्ट ऑफ इंडिया (शेष भारत) की टीम का ऐलान किया गया है। भारतीय टेस्ट विशेषज्ञ बल्लेबाज हनुमा विहारी को 15 सदस्यीय टीम की कमान सौपीं गई है।

ढाका प्रीमियर लीग: हनुमा विहारी समेत ये 7 भारतीय खिलाड़ी लेंगे हिस्सा

ढाका प्रीमियर लीग (DPL) 2021-22 की शुरुआत आज (15 मार्च) से होनी है, जिसमें भारतीय बल्लेबाज हनुमा विहारी भी हिस्सा लेंगे।

भारतीय टेस्ट टीम में अजिंक्या रहाणे की जगह ले सकते हैं ये 4 खिलाड़ी

अनुभवी बल्लेबाज अजिंक्या रहाणे की भारतीय टीम में जगह मुश्किल में दिख रही है। टेस्ट क्रिकेट की उप-कप्तानी से हटाए जा चुके रहाणे का दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भी प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था।

भारतीय टेस्ट टीम से बाहर हुए हनुमा विहारी अब इंडिया-A टीम में शामिल

न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली आगामी घरेलू टेस्ट सीरीज के लिए आज भारतीय टीम का ऐलान किया गया, जिसमें हनुमा विहारी को नहीं चुना गया। भारतीय टेस्ट टीम से नजरअंदाज किए गए विहारी को अब दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए इंडिया-A के दल में जोड़ लिया गया है। BCCI ने ट्विटर पर ये जानकारी दी है।