Articles about टोयोटा अर्बन क्रूजर हाईराइडर

10 Nov 2022

CNG कार
अर्बन क्रूजर हाईराइडर और ग्लैंजा के साथ टोयोटा ने CNG सेगमेंट में रखा कदम

जापान की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी टोयोटा ने CNG सेगमेंट में कदम रख दिया है। अब कंपनी ने अपनी ग्लैंजा हैचबैक और अर्बन क्रूजर हाई-राइडर को CNG वेरिएंट में उतारा है।

ग्रैंड विटारा से लेकर हाईराइडर तक, इस दिवाली बिना वेटिंग पीरियड के खरीदे ये पांच गाड़ियां

भारत में SUVs की जबरदस्त मांग है, लेकिन इलेक्ट्रॉनिक पार्ट्स की कमी के कारण इन गाड़ियों का वेटिंग पीरियड लगातार बढ़ रहा है। कुछ चुनिंदा गाड़ियों पर तो एक से दो साल तक का वेटिंग पीरियड है।

मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा और टोयोटा हाईराइडर की जबरदस्त मांग, मिल रहा लंबा वेटिंग पीरियड

मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा और टोयोटा अर्बन क्रूजर हाईराइडर निस्संदेह इस साल की ऐसी कारों में से एक हैं, जिन्होंने लॉन्च के साथ ही देश में सुर्खियां बटोरीं।

भारत में शुरू हुई टोयोटा अर्बन क्रूजर हाईराइडर की डिलीवरी

टोयोटा ने पिछले महीने की शुरुआत में अपनी नई हाइब्रिड कार अर्बन क्रूजर हाईराइडर को भारतीय बाजार में लॉन्च किया था। अब कंपनी ने इसकी डिलीवरी शुरू कर दी है।

28 Sep 2022

टोयोटा
टोयोटा अर्बन क्रूजर हाईराइडर की कीमतें आई सामने, 10.48 लाख रुपये में मिलेगा बेस मॉडल

टोयोटा ने इसी महीने की शुरुआत में अपनी नई हाइब्रिड कार अर्बन क्रूजर हाईराइडर को भारतीय बाजार में लॉन्च किया था। हालांकि, तब कंपनी ने इसकी कीमतें जारी नहीं की थी।

24 Sep 2022

लेक्सस
त्योहारी सीजन का मजा होगा दोगुना, अक्टूबर में लॉन्च होंगी ये बेहतरीन कारें

भारत दुनिया के पांच सबसे बड़े ऑटोमोबाइल बाजारों में एक है। यहां हर साल लाखों वाहनों की बिक्री होने के साथ-साथ सैकड़ों नये वाहन लॉन्च होते हैं।

टोयोटा अर्बन क्रूजर हाईराइडर V-वेरिएंट; क्या आपको इसे खरीदना चाहिए?

वाहन निर्माता कंपनी टोयोटा ने अपनी नई हाइब्रिड कार अर्बन क्रूजर हाईराइडर को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसे तीन मजबूत-हाइब्रिड ट्रिम्स और एक माइल्ड-हाइब्रिड ऑल व्हील ड्राइव (AWD) ट्रिम में लॉन्च किया है।

09 Sep 2022

टोयोटा
टोयोटा अर्बन क्रूजर हाईराइडर की कीमतें हुई जारी, 15.11 लाख रुपये में मिलेगा हाइब्रिड मॉडल

आखिरकार टोयोटा ने अपनी नई हाइब्रिड कार अर्बन क्रूजर हाईराइडर की कीमतों से पर्दा उठा दिया है। बीते कई दिनों से इसकी लॉन्चिंग के कयास लगाये जा रहे थे।