दीपक हूडा: खबरें

पहला टी-20: भारत ने श्रीलंका को 2 रन से हराया, मैच में बने ये रिकॉर्ड्स

टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले में मंगलवार को अंतिम गेंद तक चले संघर्षपूर्ण मुकाबले में भारत ने श्रीलंका को 2 रन से हरा दिया।

भारत बनाम श्रीलंका: दीपक हुड्डा और अक्षर पटेल ने की छठे विकेट के लिए रिकॉर्ड साझेदारी

भारतीय क्रिकेट टीम ने पहले टी-20 मुकाबले में श्रीलंका के सामने 163 रनों का लक्ष्य रखा है। एक समय भारत 15वें ओवर की समाप्ति होने तक 101/5 रन बनाकर मुश्किल में दिख रही थी।

पहला टी-20: भारत ने श्रीलंका को दिया 163 रन का लक्ष्य, हुड्डा ने खेली शानदार पारी

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे पहले टी-20 मैच में श्रीलंका के खिलाफ भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 162/5 का स्कोर बनाया है।

टी-20 अंतरराष्ट्रीय में साल 2022 में किन भारतीय बल्लेबाजों ने बनाए शतक?

पिछले महीने भारतीय क्रिकेट टीम ने न्यूजीलैंड दौरे पर टी-20 सीरीज जीती थी। यह इस साल भारत की आखिरी टी-20 सीरीज साबित हुई।

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका: टी-20 सीरीज से बाहर हुए दीपक हूडा और मोहम्मद शमी

भारतीय क्रिकेट टीम और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज की शुरुआत 28 सितंबर से होनी है। इस सीरीज की शुरुआत होने से पहले ही भारत के दो खिलाड़ियों के लिए बुरी खबर आई है।

आयरलैंड बनाम भारत: दूसरे टी-20 में चार रन से जीता भारत, बने ये रिकॉर्ड्स

भारत ने दूसरे टी-20 मुकाबले में आयरलैंड के खिलाफ चार रन से जीत दर्ज की है और सीरीज को 2-0 से अपने नाम कर लिया है। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने दीपक हूडा (104) की बदौलत 225/7 का बड़ा स्कोर खड़ा किया था।

आयरलैंड बनाम भारत: टी-20 अंतरराष्ट्रीय में शतक लगाने वाले चौथे भारतीय बने दीपक हूडा

भारतीय ऑलराउंडर खिलाड़ी दीपक हूडा ने आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 मुकाबले में शतक लगा दिया है। तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए हूडा ने धुंआधार बल्लेबाजी करते हुए 55 गेंदों में अपना शतक पूरा किया।

भारत बनाम वेस्टइंडीज: टी-20 सीरीज से बाहर हुए केएल राहुल और अक्षर पटेल

भारतीय क्रिकेट टीम को 16 फरवरी से वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज खेलनी है। सीरीज शुरु होने से पहले ही दो भारतीय खिलाड़ी इससे बाहर हो गए हैं। उप-कप्तान केएल राहुल और स्पिन ऑलराउंर अक्षर पटेल इस टी-20 सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे।

वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए चुने गए भारतीय खिलाड़ी दीपक हूडा के आंकड़े

हरियाणा के रहने वाले ऑलराउंडर दीपक हूडा को वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली घरेलू वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम में चुना गया है। हूडा ने घरेलू करियर में अधिकतर समय बड़ौदा के लिए खेला है, लेकिन पिछले सीजन से वह राजस्थान के लिए खेल रहे हैं।