Articles about मोरबी पुल हादसा

05 Nov 2022

गुजरात
मोरबी हादसा: ओरेवा ने मरम्मत पर खर्च किए 2 करोड़ में से सिर्फ 12 लाख रुपये

मोरबी पुल हादसे की जांच में सामने आया है कि पुल की मरम्मत का ठेका लेने वाले ओरेवा समूह ने इस पर आवंटित राशि का मात्र छह प्रतिशत हिस्सा ही खर्च किया था।

02 Nov 2022

गुजरात
मोरबी पुल हादसा: चार दिन बाद नदी में और कितने शव होने की आशंका है?

गुजरात के मोरबी में मच्छू नदी में बने केबल संस्पेंशन पुल के गिरने की घटना को चार दिन हो चुके हैं, लेकिन अभी भी कई लोग लापता हैं। अभी भी राहत और बचाव कार्य जारी है।

मोरबी पुल हादसा: ये संभावित कारण आ रहे नजर, प्रधानमंत्री ने दिए विस्तृत जांच के आदेश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मोरबी पुल हादसे की गहन और विस्तृत जांच के आदेश दिए हैं। इस हादसे में 140 से अधिक मौतें हुई हैं।

मोरबी पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी, घटनास्थल का दौरा कर अस्पताल में की हादसा पीड़ितों से मुलाकात

गुजरात के मोरबी में मच्छू नदी पर बने केबल सस्पेंशन पुल के गिरने की घटना के बाद मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वहां पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया।

मोरबी पुल हादसा: अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडन ने जताया दुख, प्रधानमंत्री मोदी आज करेंगे घटनास्थल का दौरा

गुजरात के मोरबी में पुल टूटने से हुए बड़े हादसे के कारण पूरा देश दुखी है। इस दुख में शामिल होते हुए अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने भी घटना पर शोक व्यक्त किया है।

मोरबी पुल हादसे में बचे लोगों ने कैसे बचाई अपनी जान? जानिए उन्हीं की जुबानी

गुजरात के मोरबी में रविवार शाम को मच्छू नदी पर बने केबल सस्पेंशन पुल के गिरने से 141 लोगों की मौत हो गई, लेकिन कुछ खुशनसीब संघर्ष के दम पर जान बचाने में कामयाब रहे।

31 Oct 2022

गुजरात
मोरबी पुल हादसा: अभी भी 100 लोग लापता, जानिए अब तक क्या-क्या हुआ

गुजरात के मोरबी में रविवार शाम को मच्छू नदी पर बने केबल सस्पेंशन पुल के गिरने के बाद शुरू किए गए राहत और बचाव अभियान को प्रशासन ने सोमवार शाम को रोक दिया। इसे मंगलवार सुबह फिर से शुरू किया जाएगा।

मोरबी पुल हादसा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल करेंगे घटना स्थल का दौरा

गुजरात के मोरबी में रविवार को मच्छू नदी पर बने केबल सस्पेंशन पुल के गिरने की घटना में 141 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है और दर्जनों का अस्पताल में उपचार चल रहा है। बचाव और राहत टीमें अभी भी काम में जुटी हुई है।

31 Oct 2022

गुजरात
गुजरात: मोरबी में कैसे हुआ केबल सस्पेंशन पुल गिरने का हादसा?

गुजरात के मोरबी में रविवार शाम को मच्छू नदी पर बने केबल सस्पेंशन पुल के गिरने की घटना में मृतकों की संख्या 141 पहुंच गई है। जबकि दर्जनों लोगों को अस्पताल में उपचार चल रहा है।

31 Oct 2022

गुजरात
मोरबी पुल हादसे में भाजपा सांसद के 12 परिजनों की भी मौत, पांच बच्चे शामिल

मोरबी पुल हादसे में गुजरात के राजकोट से भाजपा के सांसद मोहनभाई कल्याणजी कुंदरिया के परिजनों को भी अपनी जान गंवानी पड़ी है।

31 Oct 2022

गुजरात
मोरबी हादसा: बिना फिटनेस सर्टिफिकेट और अनुमति के जनता के लिए खोला गया था पुल

गुजरात के मोरबी में रविवार को पुल टूटने से हुए हादसे में 141 लोगों की मौत हो गई है, वहीं लगभग 177 लोग घायल हुए हैं। दो लोग लापता हैं।

31 Oct 2022

गुजरात
मोरबी पुल हादसा: मरने वालों की संख्या 141 हुई, जांच के लिए उच्च स्तरीय समिति गठित

गुजरात के मोरबी में कल पुल टूटने से हुए हादसे में मरने वालों की संख्या 141 पहुंच गई है। 177 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है, वहीं कुछ लोग अभी भी लापता हैं और उनकी तलाश की जा रही है। बचाव अभियान रातभर चलता रहा।

30 Oct 2022

गुजरात
गुजरात: मोरबी में टूटा 140 साल पुराना केबल ब्रिज, नदी में गिरने से 60 की मौत

गुजरात के मोरबी में बड़ा हादसा घटित हुआ है। वहां मच्छू नदी पर बना 140 साल पुराना केबल सस्पेंशन ब्रिज टूट गया। इससे सैकड़ों लोग नदी में गिर गए।