प्रियांक पांचाल: खबरें

रणजी ट्रॉफी: गुजरात ने चंडीगढ़ को पारी और 87 रनों से हराया, जानिए अन्य रोचक परिणाम

प्रतिष्ठित घरेलू टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी 2022-23 के तीसरे चरण के चौथे और अंतिम दिन कई मुकाबलों के रोचक अंत देखने को मिले।

रणजी ट्रॉफी 2022-23: जम्मू-कश्मीर की रोमांचक जीत, प्रियांक पांचाल ने जड़ा दोहरा शतक

रणजी ट्रॉफी 2022-23 के तीसरे चरण का तीसरा दिन काफी रोमांचक रहा।

रणजी ट्रॉफी: प्रियांक पांचाल ने चंडीगढ़ के खिलाफ लगाया दोहरा शतक, मजबूत स्थिति में पहुंची गुजरात

रणजी ट्रॉफी में गुजरात के कप्तान प्रियांक पांचाल ने चंडीगढ़ के खिलाफ दोहरा शतक लगा दिया है। तीसरे दिन के खेल की शुरुआत में शतक लगाने वाले पांचाल ने दूसरे सेशन में अपना दोहरा शतक पूरा किया है। पांचाल ने 300 गेंदों में अपना दोहरा शतक पूरा किया जिसमें 16 चौके और दो छक्के शामिल रहे।

रणजी ट्रॉफी: गुजरात के कप्तान प्रियांक पांचाल ने लगाया 26वां फर्स्ट-क्लास शतक

गुजरात के कप्तान प्रियांक पांचाल ने रणजी ट्रॉफी में चंडीगढ़ के खिलाफ शानदार शतक लगाया है। दूसरे दिन 87 रन बनाकर नाबाद रहने वाले पांचाल ने तीसरे दिन भी सधी हुई बल्लेबाजी की और अपना शतक पूरा किया।

चोटिल रोहित शर्मा की जगह भारतीय टेस्ट टीम में चुने गए प्रियांक पांचाल कौन हैं?

भारतीय क्रिकेट टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट दौरे के लिए तैयार है। इस अहम दौरे से ठीक पहले भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा चोटिल होकर (हैमस्ट्रिंग) टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं।

दक्षिण अफ्रीका दौरे की टेस्ट सीरीज से बाहर हुए रोहित, प्रियांक को किया गया शामिल

दक्षिण अफ्रीका दौरा शुरु होने से पहले ही भारतीय क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है। हाल ही में टेस्ट टीम के उप-कप्तान बनाए गए रोहित शर्मा इस दौरे से बाहर हो गए हैं। रोहित को मुंबई में अभ्यास करते हुए चोट लगी है जिसके कारण वह टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं।