विमेंस टी-20 चैलेंज: खबरें

विमेंस प्रीमियर लीग की नीलामी के लिए 1,000 खिलाड़ियों ने दिए अपने नाम: रिपोर्ट

विमेंस प्रीमियर लीग (WPL) के पहले संस्करण की तैयारी जोरों पर है और सभी की नजरें 13 फरवरी को होने वाली नीलामी पर होगी।

04 Jan 2023

BCCI

BCCI ने तेज की महिला IPL की तैयारी, टीमों की बोली लगाने के लिए ITT जारी

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इस साल मार्च में आयोजित किए जाने वाले महिला इंडियन प्रीमियर लीग (WIPL) के पहले सीजन की तैयारियां तेज कर दी हैं।

महिलाओं का IPL: पांच टीमें और 20 लीग मैचों के साथ पहले सीजन की तैयारी

महिलाओं के इंडियन प्रीमियर लीग (WIPL) का पहला सीजन मार्च 2023 में खेला जा सकता है, जिसमें पांच टीमों के हिस्सा लेने की उम्मीद है।

विमेंस टी-20 चैलेंज: वेलोसिटी को हराते हुए रिकॉर्ड तीसरी बार चैंपियन बनी सुपरनोवाज

विमेंस टी-20 चैलेंज 2022 के फाइनल में वेलोसिटी को चार रनों से हराते हुए सुपरनोवाज ने रिकॉर्ड तीसरी बार खिताब पर अपना कब्जा जमाया है। पहले बल्लेबाजी करते हुए सुपरनोवाज ने डियांड्रा डॉटिन (62) की बदौलत 165/7 का बड़ा स्कोर खड़ा किया था।

विमेंस टी-20 चैलेंज: वेलोसिटी और सुपरनोवाज के बीच होगा फाइनल, जानिए महत्वपूर्ण बातें

बीती रात (26 मई) को विमेंस टी-20 चैलेंज 2022 के तीसरे मुकाबले में ट्रेलब्लेजर्स ने वेलोसिटी को 16 रनों से हरा दिया। इस जीत के बावजूद ट्रेलब्लेजर्स फाइनल में जगह नहीं बना सकी है।

विमेंस टी-20 चैलेंज: ट्रेलब्लेजर्स ने वेलोसिटी को हराया, फाइनल में नहीं बना सकी जगह

विमेंस टी-20 चैलेंज 2022 के तीसरे मुकाबले में ट्रेलब्लेजर्स ने वेलोसिटी को 16 रनों से हरा दिया है। इस जीत के बावजूद ट्रेलब्लेजर्स फाइनल में जगह नहीं बना सकी है।

विमेंस टी-20 चैलेंज: शफाली और वूल्वार्ट के अर्धशतक की बदौलत वेलोसिटी ने सुपरनोवाज को हराया

विमेंस टी-20 चैलेंज 2022 के दूसरे मुकाबले में वेलोसिटी ने सुपरनोवाज को सात विकेट से हरा दिया है। सुपरनोवाज का यह दूसरा मैच था और उन्हें एक जीत और एक हार मिल चुकी है।

विमेंस टी-20 चैलेंज, पहला मैच: सुपरनोवाज ने डिफेंडिंग चैंपियन ट्रेलब्लेजर्स को हराया

पुणे में खेले जा रहे विमेंस टी-20 चैलेंज के पहले मुकाबले में सुपरनोवाज ने डिफेंडिग चैंपियन ट्रेलब्लेजर्स को 49 रनों से हरा दिया है। हरमनप्रीत कौर की अगुवाई वाली सुपरनोवाज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 163 रन बनाए थे। सुपरनोवाज की तरफ से हरमनप्रीत (37) ने सबसे अधिक रन बनाए थे।

विमेंस टी-20 चैलेंज: जानें शेड्यूल, टीमें और अन्य महत्वपूर्ण जानकारी

इस बार विमेंस टी-20 चैलेंज टूर्नामेंट 23 मई से 28 मई तक खेला जाएगा। तीन टीमों के बीच होने वाले इस टूर्नामेंट के सभी मैच पुणे में खेले जाएंगे।

विमेंस टी-20 चैलेंज के लिए घोषित हुई तीनों टीमें, मिताली और झूलन को नहीं मिली जगह

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने आगामी विमेंस टी-20 चैलेंज के लिए टीमों की घोषणा कर दी है। तीन टीमों वाले इस टूर्नामेंट में सभी टीमों की कप्तानी भारतीय खिलाड़ियों को ही मिली है।