Articles about KTM RC 390

नए मोटो GP एडिशन में लॉन्च हुईं KTM RC 390 और RC 200, जानिए इनके फीचर्स

दिग्गज बाइक निर्माता कंपनी KTM मोटरसाइकिल ने भारतीय बाजार में अपनी बेहतरीन स्पोर्ट्स बाइक KTM RC 390 और RC 200 को नए GP एडिशन में लॉन्च कर दिया है। हाल ही में कंपनी ने इन दोनों बाइक्स को अपडेट किया था।

KTM RC 390 की तुलना में कितनी दमदार है कीवे K300 R?

पिछले हफ्ते हंगरी की दिग्गज दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी कीवे (Keeway) ने भारतीय बाजार में अपनी दो नई मोटरसाइकिल K300 N और K300 R लॉन्च की हैं। ये दोनों ही स्पोर्ट्स सेगमेंट की बाइक्स हैं।

खरीदना चाहते हैं अच्छी स्पोर्ट्स बाइक? 5 लाख रुपये तक उपलब्ध इन विकल्पों पर करें विचार

आज के दौर में युवाओं के बीच स्पोर्ट्स बाइक्स को काफी पसंद किया जाता है। यही कारण है कि कई दोपहिया वाहन निर्माता कंपनियां अच्छी और शानदार फीचर्स वाली बाइक्स लॉन्च कर चुकी हैं। वहीं, अभी कई बाइक्स पाइपलाइन में हैं।

भारतीय बाजार में महंगी हुई KTM बाइक्स, कंपनी ने फिर बढ़ाए दाम

इनपुट लागत में लगातार हो रहे बढ़ोतरी के कारण KTM ने भारत में अपनी मोटरसाइकिलों की कीमतों को 2,148 रुपये तक बढ़ा दिया है। ऑस्ट्रियाई बाइक निर्माता द्वारा पिछले दो महीने के भीतर यह दूसरी बढ़ोतरी है।

पांच नए मॉडल लॉन्च करेगी KTM, 500cc इंजन पर कर रही है काम

ऑस्ट्रियाई दोपहिया निर्माता KTM अपनी मोटरसाइकिल रेंज में 490 सीरीज जोड़ने की योजना बना रही है।

कावासाकी निंजा 300 की तुलना में कितनी दमदार है KTM RC 390?

ऑस्ट्रियाई दोपहिया निर्माता KTM ने भारत में अपनी 2022 KTM RC 390 को इसी महीने की शुरुआत में लॉन्च किया था। काफी समय बाद कंपनी ने इस बाइक में बड़ा बदलाव किया है।

नए लुक के साथ भारत में लॉन्च हुई नई KTM RC 390, कीमत 3.14 लाख

बाइक निर्माता KTM (KTM motors) ने अपनी नई RC 390 (KTM RC 390) बाइक को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसके डिजाइन और इंजन में काफी बदलाव किया है, जिससे यह पहले की तुलना में आकर्षक दिखती है और इसकी परफॉरमेंस भी बेहतर हो गई है।

भारत में लॉन्च हुई नई KTM 390 एडवेंचर, इन फीचर्स से है लैस

दिग्गज बाइक निर्माता KTM ने अपनी RC 390 एडवेंचर बाइक (KTM RC 390 adventure) को भारत में लॉन्च कर दिया है।

भारत में जल्द दस्तक देगी न्यू जनरेशन KTM RC 390, अप्रूवल दस्तावेज से मिली जानकारी

दिग्गज बाइक निर्माता KTM ने अपनी RC 390 के लिए अप्रूवल दस्तावेज दाखिल किया है, जो दर्शाता है कि यह बाइक भारतीय सड़कों पर चलने के लिए तैयार है और इसे जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है।