रॉकेट्री फिल्म: खबरें

ऑस्कर 2023: 'कश्मीर फाइल्स' समेत रेस में शामिल हुई ये भारतीय फिल्में

'द एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज' ने ऑस्कर 2023 के कई कैटेगरी में शामिल होने वाली फिल्मों के नाम घोषित कर दिए हैं।

'ब्रह्मास्त्र' से 'लाल सिंह चड्ढा' तक, इन फिल्मों में कैमियो कर चुके हैं शाहरुख खान

दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान की मौजूदगी ही किसी फिल्म को खास बना देती है। पर्दे पर फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं।

भारत को 'रॉकेट्री' और 'द कश्मीर फाइल्स' को ऑस्कर में भेजना चाहिए- आर माधवन

हाल में ऑस्कर 2023 के लिए गुजराती फिल्म 'छेल्लो शो' को भारत की तरफ से भेजा गया।

क्या 'रॉकेट्री' के चलते माधवन को बेचना पड़ा अपना घर? जानिए सच्चाई

अभिनेता आर माधवन की हालिया रिलीज हुई फिल्म 'रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट' दर्शकों की कसौटी पर खरी उतरी। यह फिल्म 1 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

इस तारीख को अमेजन प्राइम पर आ रही है माधवन की 'रॉकेट्री...'

आर माधवन की फिल्म 'रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट' 1 जुलाई को सिनेमाघरों में आई थी। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की धीमी शुरुआत हुई थी लेकिन धीमे-धीमे इसके दर्शक बढ़ते रहे।

बॉलीवुड-साउथ विवाद पर माधवन ने दी अपनी राय, पूछा एक सवाल

भाषा को लेकर बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय कलाकारों का टकराव काफी समय से चर्चा में है। दोनों ही तरफ के कई सितारे इसपर अपना बयान दे चुके हैं। अब अभिनेता आर माधवन ने भी इस बहस को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

'शाबाश मिठू' से 'शमशेरा' तक, जुलाई में सिनेमाघरों में आएंगी ये बड़ी फिल्में

भले OTT प्लेटफॉर्म का बिजनेस फल-फूल रहा है, लेकिन सिनेमाघरों के प्रति दर्शकों का क्रेज कम नहीं हुआ है। सिनेमाघरों में फिल्में देखने का एक अलग मजा होता है।

फिल्म 'रॉकेट्री' के लिए शाहरुख और सूर्या ने कोई फीस नहीं ली- आर माधवन

अभिनेता आर माधवन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'रॉकेट्री' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। यह फिल्म 1 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।