Articles about मेदांता अस्पताल

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव का 82 साल की उम्र में निधन

पिछले कई दिनों से गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल की क्रिटिकल केयर यूनिट (CCU) में भर्ती उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक मुलायम सिंह यादव का निधन हो गया है। वो 82 साल के थे।

मुलायम सिंह यादव की हालत स्थिर, CCU में चल रहा इलाज; अखिलेश अस्पताल पहुंचे

समाजवादी पार्टी (सपा) संस्थापक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की तबीयत स्थिर बनी हुई है और अभी वह गुरूग्राम स्थित मेदांता अस्पताल की क्रिटिकल केयर यूनिट (CCU) में भर्ती हैं।

मुलायम सिंह यादव की हालत बिगड़ी, मेदांता अस्पताल के ICU में किया गया शिफ्ट

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के सरंक्षक मुलायम सिंह यादव (82) की रविवार को हालत ज्यादा बिगड़ गई है। उन्हें सांस लेने में परेशानी होने के बाद मेदांता अस्पताल के ICU में शिफ्ट किया गया है।

तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती कराए गए मुलायम सिंह यादव

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के सरंक्षक मुलायम सिंह यादव को तबीयत बिगड़ने पर गुरूग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

27 May 2021

हरियाणा
गुरूग्राम: 84 वर्षीय कोरोना संक्रमित को ठीक करने वाला एंटीबॉडी कॉकटेल क्या है?

हरियाणा के गुरूग्राम में एक 84 वर्षीय कोरोना संक्रमित व्यक्ति एंटीबॉडी कॉकटेल की मदद से ठीक होकर वापस अपने घर लौट गया है।

हरियाणा: CPI-M महासचिव सीताराम येचुरी के बेटे आशीष का कोरोना वायरस संक्रमण से निधन

देश में चल रही कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर ने कहर बरपाना शुरू कर दिया है। कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया (मार्क्सवादी) (CPI-M) के महासचिव सीताराम येचुरी भी इसका शिकार हो गए हैं।