सत्यमेव जयते फिल्म: खबरें

फ्लॉप फिल्मों से टी-सीरीज को लगा झटका, OTT की ओर रुख करने का फैसला- रिपोर्ट

बीते दो साल से कोरोना महामारी के चलते फिल्म इंडस्ट्री को काफी नुकसान झेलना पड़ा है। सिनेमाघर बंद रहे, जिसके चलते OTT को बढ़ावा मिला। दर्शकों ने OTT पर फिल्मों का पूरा लुत्फ उठाया।

अमेजन प्राइम पर आई जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2'

जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2', 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। जो दर्शक सिनेमाघर की ओर रुख नहीं कर पाए, उन्हें फिल्म के OTT प्लेटफॉर्म पर आने का इंतजार था, जो अब आखिरकार पूरा हो गया है।

जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते 2' अमेजन प्राइम पर 24 दिसंबर को आएगी

जॉन अब्राहम हाल में 'सत्यमेव जयते 2' को लेकर चर्चा में रहे हैं। यह फिल्म 25 नवंबर को सिनेमाघरों में आई थी। ऑरिजनल फिल्म 'सत्यमेव जयते' की तरह यह दर्शकों के दिलों में जगह नहीं बना पाई है।

'सत्यमेव जयते 2' के बाद मुकेश भट्ट की फिल्म में दिखेंगे जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला

'सत्यमेव जयते 2' को लेकर बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री दिव्या खोसला कुमार भी नजर आएंगी।

फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' का ट्रेलर रिलीज, तीन अलग-अलग किरदार में दिखे जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है और हो भी क्यों ना, फिल्म का पहला पार्ट दर्शकों की कसौटी पर खरा जो उतरा था।

जॉन की 'सत्यमेव जयते 2' के साथ रिलीज हो सकती है सलमान की 'अंतिम'

कई दिनों से जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' और सलमान खान की फिल्म 'अंतिम द फाइनल ट्रूथ' चर्चा में है। जॉन ने तो पहले ही घोषणा कर दी थी कि उनकी फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' 26 नवंबर को सिनेमाघरों में आएगी।

जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते 2' की खत्म हुई शूटिंग, थिएटर में रिलीज होगी फिल्म

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जॉन अब्राहम अपने दमदार एक्शन के लिए जाने जाते हैं। इस साल भी वह कई फिल्मों में नजर आ सकते हैं।

'सत्यमेव जयते 2' की रिलीज डेट जारी, बॉक्स ऑफिस पर होगी सलमान से टक्कर

अभिनेता जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' की रिलीज डेट बदल गई है।

'सत्यमेव जयते 2' की रिलीज डेट का ऐलान, अगले साल सिनेमाघरों में देगी दस्तक

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम के फैंस काफी समय से उनकी आगामी फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, इस फिल्म को भी कोरोना काल का भी सामना करना पड़ा।