फ़ेस्टिवल में मदद करने वाले को 4,00,000 रुपये की पेशकश

अजब-गजब

07 Jul 2019

फ़ेस्टिवल में साथ जानें और टेंट लगाने में मदद करने पर करोड़पति देगा चार लाख रुपये

अगर आपको म्यूज़िक फ़ेस्टिवल में भाग लेना पसंद है, लेकिन आप महँगे एंट्री टिकट की वजह से भाग नहीं ले सकते हैं, तो आपके लिए एक अच्छी ख़बर है।

दरअसल, एक करोड़पति इस समय किसी ऐसे व्यक्ति की खोज कर रहा है, जो कम पैसों वाला हो और उसे इस गर्मी में सामान्य तरीके से फ़ेस्टिवल का अनुभव लेने में मदद करे।

इसके लिए करोड़पति ने लगभग चार लाख रुपये की पेशकश भी की है। आइए विस्तार से जानें।

लाभ

मिलेंगे यूरोपीय म्यूज़िक इवेंट के मुफ़्त एंट्री टिकट

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक अनाम व्यक्ति एक 'फ़ेस्टिवल कसींयज' को किराए पर लेना चाहता है, जो कैंपिंग की चीज़ें ख़रीदने, पैकिंग करने और टेंट लगाने जैसी बुनियादी बातों में उसकी मदद करे।

मदद करने वाले व्यक्ति को 2019 के सबसे चर्चित यूरोपीय म्यूज़िक इवेंट के लिए मुफ़्त एंट्री टिकट मिलेंगे।

इसके साथ ही व्यक्ति को हर फ़ेस्टिवल के लिए 5,000 पाउंड (लगभग 4,30,587 रुपये) भी मिलेंगे।

पात्रता

इस नौकरी के लिए उम्मीदवार की उम्र होनी चाहिए कम से कम 18 साल

इस नौकरी के लिए उम्मीदवार की उम्र होनी चाहिए कम से कम 18 साल

करोड़पति व्यक्ति का दावा है कि वह पहले कभी किसी फ़ेस्टिवल में नहीं गया है और उसे लगता है कि वह कुछ मिस कर रहा है।

इसलिए उसने इस अनोखी नौकरी के लिए सही उम्मीदवार खोजने में मदद करने के लिए लक्ज़री ऑनलाइन मार्केटप्लेस हश हश (Hush Hush) से संपर्क किया।

नौकरी के लिए आवेदन करने वालों की उम्र कम से कम 18 साल होनी चाहिए और वैद्य पासपोर्ट के साथ फ़ेस्टिवल में भाग लेने का अच्छा अनुभव होना चाहिए।

अजब-गजब की खबरें पसंद हैं?

नवीनतम खबरों से अपडेटेड रहें।

नोटिफाई करें

नौकरी में कुछ काम हो सकते हैं चुनौतीपूर्ण

यह नौकरी बहुत आसान है, लेकिन कुछ काम हैं, जिन्हें पूरा करना थोड़ा मुश्किल हो सकता है। जिसमें दोनों के लिए बैक स्टेज एक्सेस हासिल करना एक है। जिन्हें चुनौतीपूर्ण काम पसंद हैं, वो इसके लिए Hush Hush वेबसाइट से आवेदन कर सकते हैं।

बयान

हमेशा याद रखेंगे ग्राहक

HushHush.com के संस्थापक आरोन हार्पिन ने कहा, "यह वास्तव में हमारे लिए रोमांचक है। किसी को एक बेहतर 'Money Can't Buy' अनुभव प्रदान कराने में सक्षम होने के लिए ग्राहक हमेशा याद रखेंगे। यह हमारे लिए बहुत मायने रखता है।"

उन्होंने आगे कहा, "फ़ेस्टिवल पहली बार वालों के लिए चुनौतीपूर्ण और ज़्यादा समय तक याद रखने वाला दोनों हो सकता है। इसलिए, यह समझ में आता है कि हमारे ग्राहक को पहली बार भाग लेने पर चिंता क्यों है।"

फ़ेस्टिवल सुरक्षा को नेविगेट करना है शानदार तरीका

हार्पिन ने आगे कहा, "एक विश्वसनीय 'फ़ेस्टिवल कंसीयज' होने के नाते फ़ेस्टिवल की सुरक्षा को नेविगेट करना एक शानदार तरीका है। इसके साथ ही टीपिकल फ़ेस्टिवल के अनुभव का आनंद लेना भी है।"

खबर शेयर करें

अजब-गजब खबरें

नौकरी मेला

खबर शेयर करें

अगली खबर