दिल टूटने के बाद व्यक्ति ने ज़ाहिर की अजीबो-गरीब इच्छा

अजब-गजब

23 Jun 2019

पूर्व-पत्नी जैसी दिखने वाली सेक्स डॉल बनवाना चाहता है व्यक्ति, कोई भी कीमत देने को तैयार

यह बात किसी से छुपी हुई नहीं है कि ब्रेकअप बहुत ही दुखदाई होता है, भले ही आप किसी के साथ पाँच महीने रहे हों या 50 साल तक।

एक व्यक्ति, जिसका दिल टूटा है, वह अच्छी तरह से भयावह भावनाओं को जानता है और वह अपनी समस्याओं के लिए एक अजीबो-गरीब समाधान लाया है।

दरअसल, व्यक्ति मूव-ऑन करने की बजाय पूर्व पत्नी की तरह दिखने वाली सेक्स डॉल बनाने वाले की तलाश कर रहा है।

आइए जानें पूरा मामला।

मामला

किसी और के साथ सेक्स करने के बारे में सोच भी नहीं सकता- व्यक्ति

लक्ज़री ऑनलाइन मार्केटप्लेस 'हश हश' में लिखते हुए व्यक्ति ने अपनी अजीब स्थिति को समझाया।

उसने ख़ुलासा किया कि 35 साल पहले उसकी शादी हुई थी। एक दिन उसकी पत्नी ने उससे कहा कि वह अब उसे प्यार नहीं करती है और उसे छोड़ कर चली जाती है।

उसने इससे उबरने की कोशिश की, लेकिन वह तब से ख़ुद को बेज़ुबान महसूस कर रहा है। वह किसी और के साथ सेक्स करने के बारे में सोच भी नहीं सकता है।

सेक्स डॉल बनवाने की बना रहा है योजना

व्यक्ति ने बताया कि इस वजह से वह सेक्स डॉल बनवाने की योजना बना रहा है। उसने आगे कहा कि वह बहुत अमीर है और उसे भरोसा नहीं है कि अन्य महिलाएँ उसमें केवल पैसे के लिए दिलचस्पी नहीं लेंगी।

अजब-गजब की खबरें पसंद हैं?

नवीनतम खबरों से अपडेटेड रहें।

नोटिफाई करें

रिश्ता

2017 में व्यक्ति को उसकी पत्नी ने छोड़ दिया

2017 में व्यक्ति को उसकी पत्नी ने छोड़ दिया

अपने मैसेज में व्यक्ति लिखता है, "मेरा एक अनुरोध है और मुझे उम्मीद है कि आप मेरी मदद कर सकते हैं। भले ही यह अजीब लगे, लेकिन मैंने सभी संभावनाओं को ख़त्म कर दिया है और इसका समाधान खोजने में सक्षम नहीं हूँ।"

व्यक्ति ने आगे लिखा "मुझे यह समझना चाहिए कि 2017 के अंत में मेरी पत्नी ने मुझे यह कहते हुए छोड़ दिया कि अब वो मुझसे प्यार नहीं करती है, तब से मैं अकेला हूँ।"

खोज

पत्नी की तरह दिखने वाली डॉल बनाने वाले की खोज

व्यक्ति ने अपनी भावनाएँ व्यक्त करते हुए कहा, "इस वजह मैं किसी ऐसे व्यक्ति को ढूँढने की कोशिश कर रहा हूँ, जो मेरी पूर्व पत्नी की तरह दिखने वाली एक सेक्स डॉल बनाने में मेरी मदद कर सके।"

उसने आगे कहा, "मुझे पता है कि यह अजीब लग सकता है, लेकिन वह एकमात्र ऐसी महिला है, जिसे मैं अच्छे से जानता हूँ और मैं किसी अन्य महिला के साथ सेक्स करने के बारे में सोच भी नहीं सकता हूँ।"

डॉल के लिए दे सकता है कोई भी कीमत

व्यक्ति ने कई सेक्स डॉल कंपनियों से बात भी की, लेकिन अभी तक कोई उसके अनुसार डॉल बना पाने में सफल नहीं हुआ। उसने यह भी कहा कि पैसे की कोई चिंता नहीं है। वह इसे पाने के लिए कोई भी कीमत दे सकता है।

मॉडल

डॉल के बाल होने चाहिए बिलकुल पत्नी की तरह

डॉल के बाल होने चाहिए बिलकुल पत्नी की तरह

व्यक्ति ने बताया कि उसके पास उसके पत्नी की सैकड़ों तस्वीरें हैं, जिसके ऊपर डॉल का मॉडल बन सकता है।

लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि डॉल के बाल उसकी पत्नी की तरह मेल खाने चाहिए, जबकि दूसरी चीज़ें ज़्यादा मायने नहीं रखती हैं।

व्यक्ति के अनुसार, वह फिर से डेटिंग के बारे में सोच भी नहीं सकता है। ऐसे में अगर कोई उसकी मदद करता है, तो वह उसका बहुत आभारी रहेगा।

खबर शेयर करें

सेक्स खिलौने

सेक्स

अजब-गजब खबरें

खबर शेयर करें

अगली खबर