गौतम गंभीर को बिशन सिंह बेदी ने दिया जवाब

खेलकूद

05 Aug 2019

नवदीप सैनी को लेकर बेदी-चेतन पर भड़के थे गौतम गंभीर, अब बेदी ने दिया जवाब

भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को पहले टी-20 मैच में चार विकेट से हराया था। भारत की इस जीत के हीरो रहे थे तेज गेंदबाज नवदीप सैनी

नवदीप सैनी ने अपने पहले अंतर्राष्ट्रीय मैच में एक मेेडन के साथ 17 रन देकर तीन विकेट लिए थे। जिसके बाद गौतम गंभीर ने ट्वीट कर पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी और चेतन चौहान पर तीखा हमला बोला था।

अब बिशन सिंह बेदी ने गंभीर को जवाब दिय़ा है।

जानिए क्या है पूरी खबर।

ट्वीट

गौतम गंभीर ने ट्वीट कर बेदी और चेतन चौहान पर साधा निशाना

भारत की जीत के बाद गंभीर ने ट्वीट किया, "भारतीय टीम के लिए डेब्यू करने पर नवदीप सैनी को बधाई। सैनी तुमने गेंदबाजी करने से पहले ही बिशन सिंह बेदी और चेतन चौहान के रूप में दो विकेट ले लिए थे।"

उन्होंने आगे लिखा, "एक ऐसे प्लेयर को डेब्यू करते देखा, जिसकी क्रिकेटिंग कब्र तब ही खोद दी गई थी, जब उसने मैदान पर कदम भी नहीं रखा था। ये उनके मिडिल स्टंप उखड़ने जैसा ही है। शर्म आनी चाहिए!"

विवाद

जानिए क्या है पूरा मामला

दरअसल, साल 2013 में गंभीर हरियाणा के नवदीप सैनी को दिल्ली रणजी टीम में लेना चाहते थे, लेकिन तब बेदी और चेतन चौहान ने उनका सख्त विरोध किया था।

बेदी और चौहान का कहना था कि दिल्ली से बाहर का खिलाड़ी दिल्ली की टीम में कैसे शामिल हो सकता है।

हालांकि इसके बाद भी गंभीर सैनी को टीम में लेकर आए और फिर उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। इसी बात को लेकर गंभीर ने पूर्व क्रिकेटरों पर निशाना साधा था।

खेलकूद की खबरें पसंद हैं?

नवीनतम खबरों से अपडेटेड रहें।

नोटिफाई करें

आरोप

बेदी ने खारिज किया गंभीर का आरोप

बता दें कि बिशन सिंह बेदी ने गंभीर पर लगाए गए आरोपों को सिरे से नकार दिया। बेदी ने कहा, "मैं कौन हूं, मैं DDCA में किसी पोजिशन पर नहीं था। मैं देख रहा हूं कि सांसद बनने के बाद भी गौतम गंभीर में कोई सुधार नहीं आया है।"

सैनी के प्रदर्शन पर बेदी ने कहा, "वो शानदार है, लेकिन मैंने उन्हें सिर्फ टीवी पर देखा है। वैसे भी उन्होंने भारत के लिए अभी सिर्फ एक ही मैच खेला है।"

करियर

नवदीप सैनी का करियर

IPL 2019 में अपनी स्पीड से नवदीप सैनी ने शानदार सुर्खियां बटोरी थी। हरियाणा के रहने वाले तेज़ गेंदबाज नवदीप सैनी ने दिल्ली के लिए प्रथम श्रेणी के 43 मैचों में 28.23 की औसत से 120 विकेट लिए हैं।

वहीं 41 लिस्ट ए मैचों में सैनी के नाम 27.21 की औसत से 65 विकेट हैं। साथ ही 36 टी-20 मैचों में सैनी ने 33 विकेट लिए हैं।

सैनी ने 2 अंतर्राष्ट्रीय टी-20 मैच में तीन विकेट लिए हैं।

खबर शेयर करें

क्रिकेट

गौतम गंभीर

रणजी ट्रॉफी

बिशन सिंह बेदी

नवदीप सैनी

क्रिकेट विश्लेषण

खबर शेयर करें

अगली खबर