14 जुलाई के बाद देश लौटेगी भारतीय टीम

खेलकूद

12 Jul 2019

विश्व कप फाइनल के बाद ही स्वदेश लौटेगी भारतीय टीम, जानें कारण

2019 क्रिकेट विश्व कप के सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड के खिलाफ 18 रनों से हारकर भले ही विश्व कप में भारत का अभियान खत्म हो गया। लेकिन फिर भी टीम इंडिया अभी स्वदेश नहीं लौटेगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, BCCI भारतीय टीम के खिलाड़ियों का रिटर्न टिकट समय पर नहीं करा पाया है, जिसके कारण अब टीम इंडिया विश्व कप का फाइनल हो जाने के बाद ही भारत वापस लौटेगी।

आइये जानते हैं कि क्या है पूरी खबर।

रिटर्न टिकट

फाइनल के बाद बुक होंगे भारतीय टीम के रिटर्न टिकट

बीते बुधवार को सेमीफाइनल मुकाबले में हारकर भारतीय टीम विश्व कप से बाहर हो गई थी। खबरों के मुताबिक, इसके बाद BCCI ने अपनी तरफ से भारतीय खिलाड़ियों के समय पर रिटर्न टिकट कराने की पूरी कोशिश की।

लेकिन समय पर खिलाड़ियों के रिटर्न टिकटों की व्यवस्था नहीं की जा सकी। खबरों की मानें तो अब 14 जुलाई के बाद ही रिटर्न टिकटों की व्यवस्था हो पाएगी।

बता दें कि 14 जुलाई को विश्व कप का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा।

बातचीत

14 जुलाई तक मैनचेस्टर में रहेंगे खिलाड़ी- BCCI

भारतीय टीम ने विश्व कप से बाहर होने के बाद बीते गुरुवार को मैनचेस्टर में अपना टीम होटल छोड़ दिया था। लेकिन अब रविवार तक उनके शहर में रहने की ही उम्मीद है।

BCCI के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, "ज़्यादातर खिलाड़ी रविवार तक मैनचेस्टर में रहेंगे। खिलाड़ियों के रिटर्न टिकट बुक किए जा रहे हैं।"

खबरों के मुताबिक कुछ खिलाड़ी भारत वापस लौटेंगे, तो कुछ इंग्लैंड से ही छुट्टी पर चले जाएंगे।

खेलकूद की खबरें पसंद हैं?

नवीनतम खबरों से अपडेटेड रहें।

नोटिफाई करें

वेस्टइंडीज दौरा

3 अगस्त से वेस्टइडीज के खिलाफ भारत को खेलना है टी-20 सीरीज़

फिलहाल भारतीय खिलाड़ियों के पास दो हफ्ते का ब्रेक है। ऐसे में खिलाड़ी इंग्लैंड से अपने-अपने डेसटिनेशन पर चले जाएंगे। हालांकि, धोनी के रांची आने की उम्मीद है।

भारत को 3 अगस्त से वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज़ खेलना है। इसके बाद 8 अगस्त से 14 अगस्त के बीच तीन वनडे मैच खेले जाएंगे।

22 अगस्त से दो मैचों की टेस्ट सीरीज़ की शुरुआत होगी, जो 3 सितंबर तक चलेगी।

खबर शेयर करें

विराट कोहली

क्रिकेट

महेन्द्र सिंह धोनी

भारतीय क्रिकेट टीम

क्रिकेट विश्लेषण

क्रिकेट विश्व कप

खबर शेयर करें

अगली खबर