अभिषेक बनर्जी ने प्रधानमंत्री मोदी को मानहानि का नोटिस भेजा

राजनीति

19 May 2019

ममता के भतीजे ने प्रधानमंत्री मोदी को भेजा मानहानि का नोटिस, कहा- बिना शर्त मांगे माफी

तृणमूल कांग्रेस नेता और ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने प्रधानमंत्री मोदी को मानहानि का नोटिस भेजा है।

अभिषेक के भेजे नोटिस में लिखा है कि अगर प्रधानमंत्री मोदी उनके खिलाफ की गई अपमानजनक टिप्पणी के लिए 36 घंटे में बिना शर्त माफी नहीं मांगते है तो उचित कार्रवाई की जाएगी।

प्रधानमंत्री मोदी ने बुधवार को पश्चिम बंगाल के डायमंड हार्बर में रैली के दौरान अभिषेक पर जमकर निशाना साधा था।

आइये, इस बारे में विस्तार से जानते हैं।

बयान

मोदी ने दिया था यह बयान

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने भाषण में कहा था, "चुनावी नतीजों के बाद भतीजे के दफ्तर पर ताला लग जाएगा। मुझे बताया गया कि भतीजे का दफ्तर सड़क पर अतिक्रमण कर बनाया गया है। क्या यह गैर-कानूनी नहीं है?"

उन्होंने आगे कहा, "दीदी आपकी पार्टी तोलेबाजी से धन इकट्ठा कर रही है। आप कानून को क्यों नहीं मानतीं? भतीजे ने सड़क पर अतिक्रमण क्यों किया है? असल में आदत जल्दी छूटती नहीं। लूट की आदत जाती नहीं है।"

TMC में नंबर दो की हैसियत रखते हैं अभिषेक

ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस (TMC) में नंबर दो की हैसियत रखने वाले अभिषेक डायमंड हार्बर से दोबारा चुनाव लड़ रहे हैं। वो यहां से मौजूदा सांसद हैं। उनके सामने भारतीय जनता पार्टी ने नीलांजन रॉय को मैदान में उतारा है।

राजनीति की खबरें पसंद हैं?

नवीनतम खबरों से अपडेटेड रहें।

नोटिफाई करें

निशाना

प्रधानमंत्री की केदारनाथ यात्रा पर कसा तंज

अभिषेक बनर्जी ने मोदी की केदारनाथ यात्रा पर भी तंज कसा है। उन्होंने कहा कि इस बार भगवान भी मोदी को हारने से नहीं बचा सकते। उन्हें ध्यान करने दीजिए।

प्रधानमंत्री मोदी के भेजे मानहानि के नोटिस पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि पीएम ने रैली में जो कुछ कहा उसे सही साबित करने के लिए उन्हें ठोस सबूत दिखाने होंगे। अगर वह ऐसा करने में नाकाम रहते हैं तो मैं उन्हें आपराधिक मानहानि के मामले में कोर्ट में घसीटूंगा।

मोदी को दी चुनौती

खबर शेयर करें

पश्चिम बंगाल

ममता बनर्जी

मानहानि का मामला

लोकसभा चुनाव

प्रधानमंत्री मोदी

खबर शेयर करें

अगली खबर