जोमैटो डिलीवरी बॉय ने चुराया दंपति का कुत्ता

देश

09 Oct 2019

जोमैटो डिलीवरी बॉय ने चुराया कुत्ता, लौटाने के लिए कहा तो बनाने लगा बहाने

आजकल ज़्यादातर लोग ऑनलाइन खाना ऑर्डर करते हैं। लोग खाना ऑर्डर करने के लिए जोमैटो या स्विगी जैसी मोबाइल ऐप्स का इस्तेमाल करते हैं।

आमतौर पर खाना डिलीवर करने वाले खाना देकर चले जाते हैं, लेकिन हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें जोमैटो डिलीवरी बॉय ने दंपति का कुत्ता ही चुरा लिया।

पता चलने पर जब उसे कुत्ता लौटाने के लिए कहा गया, तो वह बहाना बनाने लगा।

आइए इस घटना के बारे में जानें।

घटना

महिला ने ट्वीट करके दी घटना की जानकारी

महिला ने ट्वीट करके दी घटना की जानकारी

ख़बरों के अनुसार, पुणे के एक दंपति के पैरों तले उस समय ज़मीन खिसक गई जब उन्हें पता चला कि खाना डिलीवरी करने वाला उनके बीगल डॉग को अपने साथ लेकर चला गया है।

वंदना शाह नाम की महिला ने इस अजीबो-गरीब घटना के बारे में ट्वीट करके बताया कि सोमवार को वह हैरान हो गईं, जब उन्होंने देखा कि उनका पालतू कुत्ता 'डोट्टू कार्वे' लापता हो गया।

इसके बाद से ही उनकी बेचैनी बढ़ गई।

लापता

घर के पास से लापता हुआ कुत्ता

CCTV फ़ुटेज के अनुसार, कुत्ते को आख़िरी बार वंदना के घर के पास बने फ़ैक्ट्री कॉम्प्लेक्स के परिसर में घूमते हुए देखा गया था।

जब कई घंटों तक उसके बारे में कुछ पता नहीं चला तो उन्होंने कुत्ते को पड़ोस में देखना शुरू किया, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला।

वो पुलिस स्टेशन भी गए, जहाँ पुलिस ने उनके पालतू जानवर को ढूँढने का आश्वासन दिया। हालाँकि, पुलिस से दंपति को इस मामले में ज़्यादा मदद नहीं मिली।

देश की खबरें पसंद हैं?

नवीनतम खबरों से अपडेटेड रहें।

नोटिफाई करें

छानबीन

जोमैटो में डिलीवरी बॉय का काम करता है कुत्ता ले जाने वाला व्यक्ति

बता दें कि वंदना के घर के पास एक फ़ूड आउटलेट है। जब दंपति कुत्ते की फोटो के साथ वहाँ गया और उन लोगों से पूछताछ की तो वहाँ काम करने वालों में से एक ने कुत्ते को पहचान लिया।

उसने बताया कि उनका एक साथी कुत्ते को अपने साथ लेकर गया है।

जब छानबीन की गई तो पता चला कि कुत्ते को ले जाने वाला व्यक्ति जोमैटो में डिलीवरी बॉय का काम करता है और उसका नाम तुषार है।

बहाना

कुत्ते को वापस माँगने पर बनाने लगा बहाने

वंदना ने बताया, "हमने तुषार का फोन नंबर लिया और उससे डोट्टू के बारे में पूछा। उसने यह स्वीकार किया कि उसने ही डोट्टू को उठाया है, लेकिन वापस करने के लिए कहने पर वह बहाने बनाने लगा। तुषार ने कहा कि उसने डोट्टू को अपने गाँव भेज दिया है।"

वंदना ने आगे कहा, "हमने अपने कुत्ते के बदले उसे पैसे का भी प्रस्ताव दिया, लेकिन तब भी वह बहाने ही बनाता रहा। अब उसका फोन स्विच ऑफ है।"

पुलिस

पुलिस ने मामले में शिकायत दर्ज करने से कर दिया मना

इसके बाद वंदना ने कुत्ते को वापस लाने के लिए जोमैटो से भी गुहार लगाई।

जोमैटो ने उनकी शिकायत पर तुरंत जवाब देते हुए कहा, "यह किसी भी तरह से स्वीकार्य नहीं है। कृप्या आप अपने कॉंटैक्ट डिटेल और ऑर्डर डिटेल भेजें और हमारी टीम में से कोई जल्द ही आपसे संपर्क करेगा।"

वहीं वंदना के पति ने कहा कि इस मामले में पुलिस ने मदद का आश्वासन तो दिया, लेकिन शिकायत दर्ज करने से साफ़ मना कर दिया है।

वंदना का ट्वीट

खबर शेयर करें

जोमेटो

पुणे

ऑनलाइन खरीदारी

अजब-गजब खबरें

खबर शेयर करें

अगली खबर