दिल्ली की पहली महिला ऑटो ड्राइवर से लूटपाट

देश

06 Jun 2019

दिल्ली की पहली महिला ऑटो ड्राइवर से ऑटो में लूटपाट, बदमाश ले उड़े 30 हजार रुपये

दिल्ली की पहली महिला ऑटो ड्राइवर के साथ लूटपाट की घटना हुई है। 40 वर्षीय सुनीता चौधरी मेरठ स्थित अपने घर से दिल्ली लौट रही थी।

इसी दौरान रास्ते में गाजियाबाद में एक ऑटो-रिक्शा में उनके साथ लूटपाट की गई। सुनीता इन पैसों से अपने लिए नया ऑटो लेना चाहती थीं। उन्होंने अपना ऑटो 15 साल पहले खरीदा था, जो अब पुराना हो गया है।

आइये, जानते हैं कि यह पूरी खबर क्या है।

लूटपाट

चार लोगों ने दिया लूटपाट को अंजाम

दिल्ली लौटते समय सुनीता गाजियाबाद के मोहन नगर बस स्टैंड पर उतरी और आनंद विहार जाने के लिए ऑटो का इंतजार करने लगीं।

इसी दौरान एक ऑटो आया, जिसमें पहले ड्राइवर समेत चार लोग बैठे थे। सुनीता इस ऑटो में आगे बैठ गईं और ऑटो ड्राइवर ने उन्हें अपना बैग पीछे रखने को कहा।

पीछे पहले से दो लोग बैठे हुए थे। सुनीता ने बताया कि थोड़ी दूर चलने के बाद ड्राइवर ने कहा कि ऑटो खराब हो गया है।

घटना

सुनीता को उतारकर चलते बने ऑटो वाले

सुनीता ने बताया कि वो ऑटो ठीक करने के लिए नीचे उतरी। इसके कुछ मिनट बाद पीछे की सीट पर बैठे दो लोगों ने उन्हें उनका बैग देते हुए कोई दूसरा ऑटो लेने को कहा।

सुनीता ने कहा वो सड़क किनारे खड़ी होकर दूसरे ऑटो का इंतजार करने लगी। इसी दौरान वह ऑटो ठीक हो गया और ऑटो सवार चारों लोग उन्हें बिना कुछ कहे वहां से फरार हो गए।

यह देखकर सुनीता को कुछ अनहोनी का शक हुआ।

देश की खबरें पसंद हैं?

नवीनतम खबरों से अपडेटेड रहें।

नोटिफाई करें

बैग से गायब मिले 30,000 रुपये

सुनीता ने कहा कि उन्हें कुछ शक हुआ तो उन्होंने अपना बैग संभाला। बैग में उन्होंने देखा कि उनके 30,000 रुपये गायब है। उन्होंने वहां से गुजर रहे लोगों की मदद से ऑटो का पीछा करना चाहा, लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिली।

योजना

पैसों से नया ऑटो लेना चाहती थीं सुनीता

सुनीता पिछले 15 सालों से दिल्ली की सड़कों पर ऑटो चला रही हैं। उन्होंने बताया कि दिल्ली आने से पहले उन्होंने बैंक से अपने पैसे निकाले थे।

इनमें से 10 हजार रुपये वो नए ऑटो के लिए परमिट लेने के जमा करना चाहती थीं। उन्होंने बताया कि अब उनकी सारी योजनाएं अधूरी रह गई और उन्हें किराये पर लेकर ऑटो चलाना होगा, जिसका रोजाना का किराया 300 रुपये है।

जांच

मामले की जांच में जुटी पुलिस

सुनीता ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने कहा कि इस इलाके में ऐसी घटनाएं आम है। मार्च में बदमाशों के एक गिरोह ने ऐसी चार वारदातों को अंजाम दिया था। उन वारदातों में यात्रियों के साथ मारपीट भी की गई थी।

पुलिस ने बताया कि CCTV फुटेज के आधार पर ऑटो को पकड़ने की कोशिश की जा रही है। स्थानीय ऑटो चालकों से भी इस मामले में पूछताछ की जाएगी।

खबर शेयर करें

दिल्ली

गाज़ियाबाद

अपराध

लूट

खबर शेयर करें

अगली खबर