'बिग बॉस 13' का हिस्सा हो सकते हैं ये सेलीब्रिटी

मनोरंजन

14 Sep 2019

'बिग बॉस 13' में दो टीमों में बांटे जाएंगे कंटेस्टेंट, ये स्टार्स होंगे शो का हिस्सा!

रियलिटी शो 'बिग बॉस' हमेशा से दर्शकों के पसंदीदा शोज में से एक है।

अब 'बिग बॉस' के नए सीज़न की तैयारियां लगभग पूरी कर ली गईं हैं।

वहीं, फैन्स को हर सीज़न की शुरुआत से पहले ये जानने में दिलचस्पी होती है कि इस बार कौन सेलेब्रिटीज़ कंटेस्टेंट के तौर पर दिखाई देने वाले हैं।

हालिया रिपोर्ट में 'बिग बॉस 13' में हिस्सा लेने जा रहे सेलीब्रिटीज के नामों का खुलासा किया गया है।

खुलासा

दो टीमों में बटेंगे प्रतिभागी

पिंकविला के सोर्स के अनुसार, इस बार शो का हिस्सा बनने जा रहे सेलीब्रिटीज को दो हिस्सों में बांटा जाएगा। हर ग्रुप में छह सदस्य होंगे। एक ग्रुप का नाम प्लेयर्स तो दूसरे का नाम घोस्ट होगा।

सोर्स ने आगे बताया कि दोनों को एक-दूसरे के बारे में नहीं पता होगा, प्लेयर्स एक टास्क के दौरान घोस्ट को बेनकाब करेंगे और घर के अंदर अपना रास्ता बनाएंगे। वहीं, घोस्ट को प्लेयर्स को ऐसा करने से रोकना होगा।

सोर्स

इस बार कई चीजें होंगी अलग

पिंकविला के सोर्स ने आगे बताया कि पहली बार शो में पहले हफ्ते का एलीमिनेशन सलमान खान खुद करेंगे।पहले हफ्ते में परफॉर्मेंस के आधार पर सलमान दूसरे हफ्ते के लिए कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट करते दिखने वाले हैं।

आगे बताया गया कि घोस्ट टीम में मेघना मलिक, पवित्र पूनियां और माहिका शर्मा सहित छह लोग होंगे। वहीं, प्लेयर्स टीम में देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई, दयानंद शेट्टी, राजपाल यादव और सिद्धार्थ शुक्ला हिस्सा हो सकते हैं।"

मनोरंजन की खबरें पसंद हैं?

नवीनतम खबरों से अपडेटेड रहें।

नोटिफाई करें

बयान

फिल्म कमिटमेंट्स की वजह से नहीं ले पाऊंगा बिग बॉस में हिस्सा- राजपाल

दिलचस्प बात यह है कि राजपाल और रश्मि पहले ही कह चुके हैं कि वह इस साल शो में भाग नहीं लेने वाले हैं।

ईटी टाइम्स से बातचीत में राजपाल ने कहा था, "हर साल की तरह मुझे इस बार भी शो का ऑफर मिला है लेकिन फिल्म कमिटमेंट्स की वजह से मैं इसका हिस्सा नहीं बन पाऊंगा। मुझे यह शो देखना पसंद है और इसका फॉर्मेट भी मनोरंजक है लेकिन मैं यह सीज़न नहीं कर रहा हूं।"

चार हफ्तों में फिनाले में पहुंचेगा शो

'बिग बॉस 13' के हालिया प्रोमो में सलमान के साथ करण वाही और सुरभि ज्योति भी दिखाई दीं थीं। प्रोमो इस बात का भी इशारा कर रहा है कि शो चार हफ्तों में ही फिनाले में पहुंच जाएगा।

'बिग बॉस 13' के प्रोमो में सलमान

बॉक्सर विजेंदर सिंह और आरती सिंह ने शो के कान्ट्रैक्ट को किया साइन- रिपोर्ट्स

वहीं, फिल्मीबीट की रिपोर्ट के मुताबिक, बॉक्सर विजेंदर सिंह 'बिग बॉस 13' के कंफर्म कंटेस्टेंट हैं। स्पॉटबॉय के मुताबिक, कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक की बहन और अभनेत्री आरती सिंह ने भी शो के कांन्ट्रैक्ट को साइन कर लिया है।

अफवाह

इन नामों पर चर्चा तेज

'बिग बॉस 13' में इन सेलीब्रिटीज के नामों पर चर्चा जोरों पर है।

इस लिस्ट में विजेंदर सिंह, देवोलीना भट्टाचार्जी, राजपाल यादव, दयानंद शेट्टी, सिद्धार्थ शुक्ला, माहिका शर्मा, मेघना मलिक, पवित्र पूनिया और आरती सिंह का नाम शामिल है।

कंटेस्टेंट्स की फाइनल लिस्ट शो के प्रीमियर में अनाउसं की जाती है।

कहा जा रहा है कि 29 सितंबर से 'बिग बॉस 13' शुरू होने वाला है। ऐसे में देखना होगा कि ये रिपोर्ट्स कितनी सही साबित होती हैं!

खबर शेयर करें

बॉलीवुड

मनोरंजन

बिग बॉस

टेलीविजन

खबर शेयर करें

अगली खबर