टाइगर श्रॉफ ने बताया अपनी फेवरेट को-स्टार का नाम

मनोरंजन

13 Aug 2019

दिशा पटानी नहीं बल्कि यह अभिनेत्री है टाइगर श्रॉफ की फेवरेट को-स्टार

अभिनेता टाइगर श्रॉफ बड़े पर्दे पर कृति सेनन से लेकर जैक्लिन फर्नांडिज के साथ रोमांस करते नजर आ चुके हैं।

टाइगर, अपनी र्यूमर्ड गर्लफ्रेंड दिशा पटानी के साथ भी स्क्रीन शेयर कर चुके हैं। टाइगर-दिशा फिल्म 'बागी 2' में साथ नजर आए थे।

ऐसे में हाल ही में टाइगर ने खुलासा किया कि उनकी फेवरेट को-स्टार कौन हैं।

आपको जानकर यकीनन हैरानी होगी कि टाइगर कि फेवरेट को-स्टार दिशा नहीं बल्कि कोई और है।

पसंद

अनन्या हैं टाइगर की फेवरेट को-स्टार

अनन्या हैं टाइगर की फेवरेट को-स्टार

दरअसल, इंस्टाग्राम के 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन में टाइगर से फैन ने उनकी फेवरेट को-स्टार का नाम पूछा। इसके जवाब में टाइगर ने लिखा 'मुझे वो पसंद है।'

बता दें कि वो अनन्या पांडेय की बात कर रहे थे। अनन्या की आने वाली फिल्म का नाम 'पति पत्नी और वो' है। इसमें वह 'दूसरी महिला' का किरदार निभा रही हैं।

'पति पत्नी और वो' इसी साल रिलीज़ होगी। फिल्म में अनन्या के साथ भूमि पेडनेकर और कार्तिक आर्यन हैं।

'स्टू़डेंट ऑफ द ईयर 2' में साथ नजर आए थे अनन्या-टाइगर

मालूम हो कि फिल्म 'स्टू़डेंट ऑफ द ईयर 2' में टाइगर और अनन्या एक साथ नजर आए थे। फिल्म में तारा सुतारिया भी थीं। इसे पुनीत मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया था। अनन्या ने टाइगर के जवाब को अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर भी किया।

मनोरंजन की खबरें पसंद हैं?

नवीनतम खबरों से अपडेटेड रहें।

नोटिफाई करें

रिएक्शन

दिशा और टाइगर ने हमेशा लिंक अप की खबरों को बताया अफवाह

वहीं, सबसे खास बात यह रही कि टाइगर ने जवाब में अपनी र्यूमर्ड गर्लफ्रेंड दिशा का नाम नहीं लिया। 'बागी 2' में दिशा-टाइगर की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था।

फिल्म ने 150 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी।

दिशा-टाइगर के लिंक अप्स की खबरें तब से शुरू हो गईं थीं जबसे दोनों ने पहली बार म्यूजिक वीडियो 'बेफिक्रा' में काम किया था।

हालांकि दोनों ने हमेशा रिलेशन की खबरों को महज अफवाह बताया है।

दिशा को डेट करने की मेरी औकात नहीं है भाई- टाइगर

वहीं, जब फैन ने 'आस्क मी एनीथिंग' के दौरान जब यह पूछा कि क्या वह दिशा को डेट कर रहे थे तो टाइगर ने इसके जवाब में लिखा, 'मेरी औकात नहीं है भाई'।

टाइगर के साथ दिशा

रिश्ता

मैं और दिशा बस अच्छे दोस्त- टाइगर

वहीं, इसके पहले इंडिया टुडे माइंड रॉक्स 2018 में टाइगर ने दिशा को लेकर बात करते हुए था, "हम दोस्त भी तो हो सकते हैं ना? इससे ज्यादा कुछ नहीं है। हम बहुत अच्छे दोस्त हैं।"

टाइगर ने आगे कहा था, "वह बस... वह बहुत ही मेहनती है। वह अपने टैलेंट औऱ गुड लुक्स को अपने दिमाग में हावी नहीं होने देती है। अपनी सफलता के बाद भी वह नहीं बदली।"

बयान

मैं टाइगर को इंप्रेस करने की कर रही कोशिश- दिशा

वहीं, एक बातचीत में दिशा ने कहा था कि वह टाइगर के साथ दोस्त से ज्यादा होना चाहती हैं। दिशा ने कहा था, "वह बहुत स्लो मोशन हैं। मैं उन्हें इंप्रेस करने की कोशिश कर रही हूं और यह मैं उन्हें लगातार बता रही हूं।"

आगे कहा था, "मैंने जिम्नास्टिक्स सीख ली है। मैं एक ऐसी फिल्म कर रही हूं जहां मैं फ्लिप कर रही हूं। वह अब भी इंप्रेस नहीं हुए हैं। इससे ज्यादा मैं क्या कर सकती हूं।"

पिता

टाइगर के रिलेशन को जैकी ने किया था कंफर्म

वहीं, इसी साल बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ ने कंफर्म किया था कि उनका बेटा रिलेशनशिप में हैं।

जैकी ने कहा था, "टाइगर ने अपनी जिंदगी के 25 साल बिना गर्लफ्रेंड के बिताए हैं। अब एक है तो उसको रहने दो ना.. उसे एक गर्लफ्रेंड मिल गई है और मैं बहुत खुश हूं।"

दिशा की टाइगर की फैमिली के साथ अच्छी बॉन्डिग है।

खबर शेयर करें

बॉलीवुड

मनोरंजन

टाइगर श्रॉफ

दिशा पाटनी

कार्तिक आर्यन

खबर शेयर करें

अगली खबर