'श्रीदेवी बंगलो' की कंट्रोवर्सी पर बोलीं प्रिया प्रकाश

मनोरंजन

18 Jan 2019

प्रिया प्रकाश की फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' श्रीदेवी पर आधारित है या नहीं, खुद किया खुलासा

पिछले साल आंख मारने की वजह से प्रिया प्रकाश वारियर रातों रात इंटरेनट स्टार बन गईं थीं।

अब प्रिया 'श्रीदेवी बंगलो' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहीं हैं। यह फिल्म रिलीज़ के पहले ही विवादों में घिर गई है।

दरअसल, फिल्म के टीज़र के एक दृश्य (जिसमें श्रीदेवी की मौत को दिखाया गया है) को लेकर बोनी कपूर ने फिल्म निर्माताओं को लीगल नोटिस भेजा है। अब इस पर प्रिया ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बयान

दर्शक खुद करें तय, फिल्म श्रीदेवी पर आधारित है या नहीं- प्रिया

प्रिया का कहना है कि फिल्म देखने के बाद लोग खुद तय करें, 'श्रीदेवी बंगलो' श्रीदेवी पर आधारित है या नहीं।

बॉम्बे टाइम्स से फिल्म कंट्रोवर्सी के बारे में बात करते हुए प्रिया ने कहा कि हमारे लिए यह अच्छी बात है कि लोग 'श्रीदेवी बंगलो' के बारे में जानने के लिए उत्साहित हैं।

आगे उन्होंने कहा कि फिल्म में बस मेरे किरदार का नाम श्रीदेवी है, बाकी दर्शक तय करेंगे कि यह श्रीदेवी पर आधारित हैं या नहीं!

कानूनी नोटिस

बोनी कपूर ने भेजा 'श्रीदेवी बंगलो' के मेकर्स को कानूनी नोटिस

ज्ञात हो कि श्रीदेवी का निधन दुबई के होटल में हुआ था। बताया गया था कि उन्होंने शराब पी थी और बाथटब में डूबने से उनकी मौत हो गई थी।

टीज़र में श्रीदेवी के निधन के घटनाक्रम से मिलते जुलते हालात देखने के बाद श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने 'श्रीदेवी बंगलो' के निर्माता को क़ानूनी नोटिस भेजा है।

बोनी ने फिल्म के मेकर्स से फिल्म के टाइटल के साथ-साथ किरदार के नाम को भी बदलने की मांग की है।

मनोरंजन की खबरें पसंद हैं?

नवीनतम खबरों से अपडेटेड रहें।

नोटिफाई करें

बचाव

फिल्म के डायरेक्टर ने बचाव में कहा ये

फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत का कहना है कि यह महज एक इत्तेफाक है कि हमारी फिल्म के लीड किरदार का नाम श्रीदेवी है। साथ ही ये भी जरूरी है कि फिल्म के प्रति लोगों का संदेह बरकरार रहे।

उन्होंने ये भी कहा कि श्रीदेवी की मृत्यु बाथटब में हो गई तो इसका मतलब ये नहीं कि किसी और के साथ ऐसा नहीं हो सकता। बाकी चीजें दर्शक तय करेंगे कि फिल्म किस पर आधारित है और किस पर नहीं।

अगले महीने रिलीज़ होगी प्रिया की पहली फिल्म

'श्रीदेवी बंगलो' में प्रिया के अलावा अभिनेता प्रियांशु चटर्जी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। हालांकि अभी फिल्म की रिलीज़ डेट सामने नहीं आई है। वहीं प्रिया की मलयालम भाषा में बनी पहली फिल्म 'ओरु अडार लव' 14 फरवरी को रिलीज़ होगी।

फिल्म

श्रीदेवी नाम का किरदार महज़ एक इत्तेफाक

श्रीदेवी नाम का किरदार महज़ एक इत्तेफाक

प्रशांत ने ये भी कहा कि वो अदालत में इस नोटिस का सामना करने के लिए तैयार हैं। अगर अदालत स्क्रीनिंग के लिए कहेगी तो हमारी टीम को इससे कोई दिक्कत नहीं होगी।

उन्होंने ज़ोर देते हुए कहा, "मुझे पता है बिना अनुमति के किसी की बायोपिक नहीं बनाई जा सकती है। ये बस एक काल्पनिक कहानी है, जिसमें श्रीदेवी नाम का किरदार है, जो लंदन में परेशानियों का सामना करती है।"

खबर शेयर करें

श्रीदेवी

बॉलीवुड

मनोरंजन

खबर शेयर करें

अगली खबर