जियो का नया GigaFiber प्लान

बिज़नेस

09 Jul 2019

जियो 2,500 रुपये में पेश कर रही नया GigaFiber प्लान, इसके बारे में विस्तार से जानें

पूर्वावलोकन कार्यक्रम (प्रीव्यू प्रोग्राम) के एक भाग के रूप में रिलायंस जियो ने अपनी GigaFiber FTTH सेवा के लिए एक बहुत किफ़ायती सब्सक्रिप्शन प्लान शुरू किया है।

नए प्लान के तहत आप सिर्फ़ 2,500 रुपये का रिफ़ंडेबल सिक्योरिटी डिपॉज़िट देकर GigaFiber कनेक्शन प्राप्त कर सकते हैं।

आपको बता दें कि अब तक जियो GigaFiber प्लान 4,500 रुपये में उपलब्ध था। यहाँ जियो के इस नए प्लान के बारे में विस्तार से जानें।

लाभ

जियो के नए 2,500 रुपये वाले प्लान का लाभ

नए प्लान के तहत आपको जियो GigaFiber राउटर उर्फ़ ऑप्टिकल नेटवर्क टर्मिनल (ONT) डिवाइस की सिक्योरिटी डिपॉज़िट के तौर पर 2,500 रुपये जमा करना है। इसके बाद कोई इंस्टालेशन चार्ज भी नहीं देना होगा।

इस प्लान के साथ आपको 4,500 रुपये वाले प्लान के 100Mbps की जगह 50Mbps की स्पीड मिलती है। इसके अलावा इस प्लान के तहत जियो जो राउटर दे रहा है, वह सिंगल चैनल वाई-फाई को सपोर्ट करता है।

JioCall और JioTV जैसी कॉम्प्लिमेंटरी सर्विस के साथ आता है यह प्लान

नए 50Mbps प्लान के साथ जियो अपनी JioTV स्ट्रीमिंग सर्विस और फ़िक्स्ड लाइन वॉइस सर्विस भी दे रही है। इसके अलावा आप JioCall ऐप का इस्तेमाल करके अपने लैंडलाइन कनेक्शन से किसी भी नंबर पर मुफ़्त में वॉइस और वीडियो कॉल कर पाएँगे।

बिज़नेस की खबरें पसंद हैं?

नवीनतम खबरों से अपडेटेड रहें।

नोटिफाई करें

ट्रिपल प्ले

ट्रिपल प्ले प्लान के बारे में सब कुछ जानें

ट्रिपल प्ले प्लान के बारे में सब कुछ जानें

जियो ने 'ट्रिपल प्ले' प्लान का परीक्षण करने के लिए भी कहा है, जिसके तहत वह 100GB हाई स्पीड डाटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और JioTV के साथ-साथ अन्य जियो ऐप्स के लिए एक बेहतरीन सब्सक्रिप्शन दे रही है।

कथित तौर पर यह कॉम्बो प्लान 600 रुपये प्रति माह से शुरू होगा और उपयोगकर्ताओं के पास 1,000 रुपये के अतिरिक्त चार्ज पर कई स्मार्ट घरेलू उपकरणों को जोड़ने का विकल्प भी होगा।

रोल-आउट

जियो GigaFiber के कॉमर्शियल रोल-आउट पर क्या है अपडेट

रिपोर्ट के अनुसार, जियो वर्तमान में अपनी GigaFiber सेवा को स्थापित करने के लिए उपयुक्त क्षेत्रों की पहचान करने के लिए रेडी फ़ॉर सेल (RFS) सर्वेक्षण कर रही है।

कंपनी के अधिकारी सेवा की तैनाती के लिए मल्टीपल ड्वेलिंग वाली इकाइयों जैसे उच्च वृद्धि वाली सोसायटियों और सिंगल ड्वेलिंग इकाइयों जैसे निजी घरों के अधिकारियों तक पहुँच रहे हैं।

हालाँकि, सेवा के लॉन्च के संबंध में कोई आधिकारिक समयरेखा नहीं है।

खबर शेयर करें

रिलायंस जियो

रिलायंस कम्युनिकेशंस

जियो के प्लान

रिलायंस जियोफाइबर

खबर शेयर करें

अगली खबर